बॉलीवुड

महेश मांजरेकर की बेटी इस फिल्म में सलमान खान के साथ आएगी नजर, डेब्यू से पहले तस्वीरों ने मचाई सनसनी

सलमान खान को हमेशा अपने दोस्तों के रिश्तेदारों को बॉलीवुड में लांच करन के लिए जाना जाता है। सलमान ने कई लोगों को बॉलीवुड में न सिर्फ जगह बनाने का मौका दिया, बल्कि स्टैबलिश कराने तक में पूरा साथ दिया। अब यही काम वो एक बार फिर करने जा रहे हैं। अपने एक दोस्त के लिए जो उनके साथ कई बार फिल्म में खलनायक के रूप में दिखे हैं। उनकी बेटी अश्वामी फिल्म में डेब्यू करने जा रही है। कौन है मिस्ट्री गर्ल अश्वामी आईए आपको बताते हैं।

हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की अनाउंसमेंट हुई। जिसके बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी गॉसिप हो रही है। कुछ दिनों से फिल्म दबंग 3 में एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर चर्चा थी, कि वो फिल्म में कैमियो रोल करेंगी। वहीं फिल्म दबंग 3 को लेकर एक बडा़ खुलासा फिर हुआ है बताया जा रहा है कि दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म निर्देशन करने वाले महेश मांजरेकर की बेटी को सलमान अपनी फिल्म में रोल देने जा रहे हैं। महेश मांजरेकर पहले आई दबंग और दबंग-2 दोनों सोनाक्षी के पिता का रोल कर चुके हैं।

आने वाली ‘दबंग’ सीरिज की तीसरी फिल्म के लिए सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा पहले से ही तय हैं।   इस फिल्म से सलमान के ही करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी डेब्यू कर सकती हैं। महेश और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। सलमान हमेशा से ही अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को मौका देते हैं। इसलिए इस फिल्म में उन्होंने महेश की बेटी को लेने का फैसला किया है।

महेश मांजरेकर की पहली वाइफ दीपा के एक बेटा और एक बेटी हैं। बेटी अश्वामी, बेटा सत्या के बाद महेश ने दूसरी शादी मेधा मांजरेकर से की। जिनसे एक बेटी सई है। अश्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

अश्वामी काफी बोल्ड है, हाल ही में उन्होने अपनी बिकनी में सेल्फी खींचकर डाली थी। जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थीं। हालांकि अश्वामी का दबंग 3 में क्या रोल होगा ये रहस्य है। अश्वामी अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं। जिसका नाम अश्वामी फिल्मस् प्राइवेट लिमिटेड है।

दबंग 3 में टीवी में सीरियल में नागिन का रोल करने वाली मौनी रॉय भी कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं। हालंकि मौनी ने इस बात से इनकार किया है। दबंग 3 की शूटिंग इसी महीने शुरू हो सकती है। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर करेंगे। खास बात ये है कि फिल्म में सलमान एक नहीं बल्कि दो हसिनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। सोनाक्षी सिन्हा के साथ तो सलमान फुल रोमांस में नजर आएंगे ही, इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ भी फ्लैशबैक में इश्क फरमाते दिख सकते हैं।

अरबाज खान के निर्देशन में बनने वाली दबंग 3 इसी साल रिलीज होगी। फिल्म की कहानी सलमान खान के टीनएज प्यार के आस पास ही मंडराती रहेगी यानी कहानी समय-समय पर फ्लैशबैक में जाती ही रहेगी। दबंग 3 में सलमान, सोनाक्षी और मौनी के अलावा टीनू आनंद, अरबाज खान और माही गिल भी नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button