बॉलीवुड

दलजीत कौर ने लगाई पिया निखिल के नाम की मेहंदी, 40 की उम्र में दूसरी बार शादी करेगी एक्ट्रेस

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि दलजीत कौर की शादी टीवी के ही जाने माने अभिनेता और ‘बिग बॉस 16’ फेम शालीन भनोट के साथ हुई थी, लेकिन एक बेटे के जन्म के बाद उनकी शादी टूट गई।

dalljiet kaur

अब दिलजीत कौर यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी करने वाली है। बता दे एक्ट्रेस की प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। ऐसे में मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें दलजीत कौर बेहद ही खुश नजर आ रही है। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें…

वीडियो में दिखाई मेहंदी झलक

dalljiet kaur

बता दें, सोशल मीडिया पर दलजीत का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। देखा जा सकता है कि दलजीत कौर के हाथों में बहुत ही खूबसूरत मेहंदी लगी हुई है। खास बात यह है कि दलजीत ने अपनी मेहंदी को खास तरीके से डिजाइन करवाया। उनके हाथों में उनके परिवार यानी कि होने वाले पति और बच्चों का पोट्रेट भी बना हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दलजीत कौर अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड है, वही उनका बेटा भी अपनी मां की शादी के लिए एक्साइटिड है। वहीं बात की जाए दलजीत कौर के होने वाले पति निखिल के बारे में तो उनकी भी यह दूसरी शादी है। बता दे निखिल पटेल को अपनी पहली पत्नी से दो बेटियां हैं लेकिन उनका भी तलाक हो चुका है. ऐसे में एक बेटी निखिल के पास है जबकि दूसरी बेटी एक्स वाइफ के पास है।

shalin

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lata Sreedhar (@lata_sreedhar)

ऐसे करीब आए थे दलजीत और निखिल

बता दें, दलजीत कौर और निखिल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी. इसके बाद यह दोनों दोस्त बने और एक दूसरे को डेट करने लगे. अब दलजीत शादी रचाने के बाद यूके शिफ्ट हो जाएगी। रिपोर्ट की माने तो दलजीत कौर के होने वाले पति निखिल पटेल एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं और यूके में रहते हैं।

dalljiet kaur

दलजीत शादी के बाद अफ्रीका स्थित नारोबी चली जाएंगी क्योंकि निखिल का काम वहीं पर है। बता दें, निखिल और दलजीत की पहली मुलाकात दुबई में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जहां पर इन दोनों की दोस्ती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

साल 2015 में टूटी थी एक्ट्रेस की शादी

shalin

बता दें, दलजीत कौर की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट के साथ साल 2009 में हुई थी. इसी बीच इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया. बता दें इस दौरान दलजीत कौर और शालीन भनोट ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button