बॉलीवुड

आलिया ने धूमधाम से मनाया बर्थडे, रणबीर संग हुई रोमांटिक, मां-बहन संग भी दिए पोज, देखें फोटोज

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया. निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान के घर आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. आलिया भट्ट ने अपने छोटे से करियर में ही बड़ा और ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है.

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने अपना 30वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया. सोशल मीडिया पर आलिया के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. फैंस इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

15 मार्च को 30 साल की हुई आलिया ने 16 मार्च को अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की है.

पहली तस्वीर में आलिया अपनी आंखें बंद करके स्माइल के साथ अपने जन्मदिन के केक के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वे पति रणबीर कपूर संग नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”थर्टी”.

परिवार संग शेयर की फोटो

आलिया ने एक तस्वीर ऐसी भी साझा की जिसमें वे परिवार संग नजर आ रही हैं. आलिया द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में आप उनके अलावा रणबीर कपूर, उनकी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट के अलावा अन्य लोगों को देख सकते है.

आलिया ने शेयर की बहन की फोटो

आलिया ने एक तस्वीर अपनी बहन शाहीन की भी पोस्ट की. इस तस्वीर में आप शाहीन को प्यारा सा पोज देते हुए देख सकते हैं. वे अकेली कार के भीतर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

मां संग आलिया ने दिया प्यारा सा पोज

एक तस्वीर में आलिया अपनी मां और अभिनेत्री सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं. मां-बेटी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

करीबी संग भी आलिया ने दिया पोज

एक अन्य तस्वीर में आलिया अपनी एक करीबी लड़की के साथ पोज दे रही हैं. दोनों कैमरे के सामने देखती हुई नजर आ रही हैं.

जन्मदिन पर आलिया ने लिया नूडल्स का लुत्फ़

एक अन्य तस्वीर में आलिया भट्ट अपने जन्मदिन के खास मौके पर नूडल्स का लुत्फ़ उठाती हुई नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने नूडल्स दिखाते हुए वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं

सेलेब्स ने किए कमेंट्स

सोनम कपूर ने कमेंट किया कि, ”आप अपने जन्मदिन के लिए @mimimeifair पर थे! यह सर्वोत्तम है”. कनाडा की यूट्यूबर, अभिनेत्री और गायिका लिली सिंह ने लिखा कि, ”जन्मिदन की शुभकामनाएं”. इजरायल की अभिनेत्री गैल गैडोट ने कमेंट किया कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं मां”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button