बॉलीवुड

स्वरा के रिसेप्शन में राहुल-केजरीवाल सहित दिग्गजों की लगी लाइन, टशन में नज़र आई एक्ट्रेस

समाजवादी पार्टी के नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी रचाने के बाद हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया. इसमें राजनीति के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया. राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, शशि थरुर और जया बच्चन सहित कई प्रमुख राजनीतिक हस्तियां स्वरा के रिसेप्शन में शामिल हुई.

swara bhaskar swara bhaskar

राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी स्वरा और फहद के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए. वे सफ़ेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए.

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी स्वरा भास्कर और फहद अहमद के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया. अरविंद केजरीवाल इस दौरान हमेशा की तरह ही पैंट शर्ट में नजर आए.

जया बच्चन भी पहुंचीं

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की नेत्री जया बच्चन को भी स्वरा के रिसेप्शन में देखा गया. हालांकि इस दौरान जया बच्चन पूरे समय मास्क लगाए हुए नजर आईं.

शशि थरुर

स्वरा भास्कर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरुर को भी आमंत्रित किया था. नवविवाहित जोड़े के लिए थरुर बुके लेकर पहुंचे थे.

शिवसेना की नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी भी पहुंचीं

शिवसेना की नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी को भी स्वरा भास्कर-फहद अहमद के रिसेप्शन में देखा गया. वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने हंसते-मुस्कुराते हुए पोज दिए.

कव्वाली नाइट में पहुंचे थे अखिलेश यादव और माकपा नेता सीताराम येचुरी

वेडिंग रिसेप्शन से पहले स्वरा और फहद द्वारा आयोजित की गई कव्वाली नाइट में भी राजनीति के कुछ एक दिग्गज पहुंचे थे. कव्वाली नाइट में सपा प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और माकपा नेता सीताराम येचुरी ने भी शिकरत की थी.

नाना के फ़ार्म हॉउस पर हुई स्वरा की शादी

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर की शादी उनके नाना के दिल्ली स्थित फार्म हॉउस पर हुई. उनके नाना चाहते थे कि उनकी नातिन की शादी उनके घर से हो.

पहले की थी कोर्ट मैरिज

बता दें कि इसी साल स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज की थी. शादी की खुशखबरी स्वरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें पोस्ट की थी. वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी पोस्ट किया था.

फिर पारंपरिक तरीके से रचाई शादी

कोर्ट मैरिज करने के बाद हाल ही में स्वरा और फहद ने पारंरिक तरीके से शादी रचाई थी. कपल की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी भी हुई.

स्वरा ने शेयर की वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि जहां फ़हद सफ़ेद रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं स्वरा ने इस दौरान गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा था.

फहद ने स्वरा के गाल पर किया किस

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वेडिंग रिसेप्शन की चार तस्वीरें पोस्ट की है. इन्हें पोस्ट करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”पेश है मिस्टर एंड मिसेज”. अंतिम तस्वीर में फहद अपनी बीवी स्वरा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button