दिलचस्प

बीवी की पिटाई कर रहा था शख्स, बीच में आ गई बेटी, जड़ दिए पापा को थप्पड़, बोली- मम्मी को नई मारना

बच्चे मन के सच्चे होते हैं। वे बड़े मासूम भी होते हैं। उनका दिल साफ होता है। वह सबका भला चाहते हैं। उन्हें अपनी मां से सबसे अधिक प्यार होता है। इसलिए जब कोई मां को दुख पहुंचाता है तो उनसे ये बात सहन नहीं होती है। इसका ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है। यहां पापा जब मम्मी को मारते हैं तो बेटी उन्हें रोकती है। यहां तक कि वह खुद अपने पापा को थप्पड़ जड़ देती है।

मम्मी को मार रहे थे पापा, बेटी ने सिखाया सबक

दरअसल सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी बच्ची का वीडियो बड़ा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अपनी पत्नी को मारने का नाटक करता है। लेकिन उसकी बेटी सच में समझ लेती है कि पापा मेरी मम्मी को मार रहे हैं। ऐसे में पहले वह पापा को मम्मी को मारने से रोकती है। उन्हें प्यार से समझाती है ‘मम्मी को नहीं मारना।”

हालांकि पापा बेटी की बात अनसुना कर देते हैं। वह फिर से उसकी मम्मी को मजाक में मारते हैं। मम्मी भी मार खाकर रोने का नाटक कर देती है। इससे बेटी का गुस्सा और भी बढ़ जाता है। वह अपनी मम्मी की आँख में आंसू नहीं देख सकती है। इसलिए वह भी पापा को मारने लगती है। हालांकि इसके साथ वह बार-बार पापा को समझाते हुए बोलती रहती है कि पापा मम्मी को नहीं मारना।

बेटी की मासूमियत ने जीता दिल

जहां एक तरफ मां बाप को यह खेल मजाक लग रहा है, वहीं बेटी बड़ी सिरियस हो जाती है। वह सच में अपने पापा को मां को मारने से रोकना चाहती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो और बच्ची की मासूमियत लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। वह इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “बेटियां ऐसी ही होती है। वह अपने मां बाप की सबसे अधिक केयर करती हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा “बेटियों को यूं ही देवी का दर्जा नहीं दिया जाता है। वह सच में बहुत अच्छी होती हैं।” एक और शख्स कहने लगा “ये बड़ा मजेदार वीडियो है। मेरी बेटी भी ऐसी ही है। वह भी अपनी मां को लेकर प्रोटेक्टिव है।” बस ऐसे ही लोग बेटी की तारीफ करने लगे। तो चलिए आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें मां को पापा की मार से बचाती बेटी


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? आपकी बेटी आपकी कितनी केयर करती है? अपने अनुभव कमेंट में जरूर साझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button