बॉलीवुड

नहीं रहे आयुष शर्मा के दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा, सलमान खान सकते में

आयुष शर्मा के दादा पंडित सुखराम शर्मा का निधन, अभिनेता ने कहा- आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्र मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन हो गया है। बता दें इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। रिपोर्ट की माने तो आयुष शर्मा के दादा को ब्रेन स्ट्रोक के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनकी तबीयत सुधरी नहीं और उन्होंने 94 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

ayush sharma

बता दें, आयुष शर्मा ने अपने दादा के निधन की जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि, “बहुत भारी मन से मैं अपने प्यारे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा को विदाई दे रहा हूं।

भले ही आप चले गए हैं, लेकिन फिर भी मैं जानता हूं कि आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे, मेरा ध्यान रखेंगे, मुझे राह दिखाएंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, जैसे आप हमेशा देते थे। आपकी आत्मा को शांति मिले, दादा जी हम आपको बहुत याद करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

गौरतलब है कि इससे पहले भी अभिनेता के दादा को लेकर कई तरह की बातें चल रही थी। ऐसे में आयुष शर्मा ने अफवाह पर ध्यान ना देने की अपील की थी।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “मेरे दादा जी पंडित सुखराम शर्मा बहुत ही बहादुरी से लड़ाई लड़ रहे हैं। कृपया आप सब अफवाहों पर ध्यान न दें और उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करें। उनके स्वास्थ्य से जुड़ी हर अपडेट हम आपके साथ साझा करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

गौरतलब है कि पूर्व केंद्र मंत्री पंडित सुखराम शर्मा के दो पोते हैं जिनका नाम आयुष शर्मा और आश्रय शर्मा है। उनके बेटे आश्रय शर्मा राजनीति दुनिया का बड़ा नाम है तो वहीं आए शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है। उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी रचाई है और वह दो बच्चों के पिता है।

गौरतलब है कि आयुष शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। आखिरी बार वह महेश मांजरेकर की फिल्म ‘अंतिम’ में दिखाई दिए थे जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था।

रिपोर्ट की मानें तो अब आयुष शर्मा एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जानी मानी अभिनेत्री पूजा हेगडे भी मुख्य किरदार में होंगी।

ayush sharma

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री शहनाज गिल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में ना तो फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है और ना ही शहनाज गिल

ayush sharma

ने इस पर कोई बयान दिया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा हो रही है कि शहनाज भी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा बन सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button