समाचार

मकान मालिक संग कमरे में संबंध बना रही थी बीवी, अचानक आ गया पति, रोड पर घसीटा -Video

पति और पत्नी का रिश्ता प्यार, वफादारी और भरोसे की दीवार पर टिका होता है। लेकिन आजकल के रिश्तों में इन चीजों का ध्यान नहीं रखा जाता है। शादीशुदा लोगों के अफेयर की खबरें अब आम हो गई है। लोग पार्टनर की जानकारी के बिना अपने प्रेमी या प्रेमिका संग अफेयर चलाते हैं। लेकिन हंगामा तब होता है जब वह पकड़े जाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को मकानमालिक संग रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया।

बीवी को मकानमालिक संग संबंध बनाते पकड़ा

पति, पत्नी और मकानमालिक का यह कांड अफ्रीका देश का है। यहां तंज़ानिया में एमैनुअल नडालावा नाम का एक शख्स है। वह बीते कुछ समय से कटायो बोटे (Katayo Bote) नाम के शख्स के यहां किराए पर मकान लेकर रह रहा था। इस दौरान उसकी बीवी का मकानमालिक संग प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। एमैनुअल को पहले से शक था, लेकिन पुख्ता सबूत ना होने की वजह से वह चुप बैठा था।

फिर एक दिन एमैनुअल की पत्नी मकानमालिक संग शारीरिक संबंध बना रही थी। उसे लगा हमेशा कि तरह उसका पति बाहर काम पर गया हुआ है। लेकिन ऐसा नहीं था। बीवी की काली करतूत पकड़ने के लिए एमैनुअल उस दिन काम पर नहीं गया। वह अचानक घर में आ गया। यहाँ उसने जो नजारा देखा वह देख वह हैरान रह गया। उसका शक सही निकला। उसकी बीवी मकानमालिक संग संबंध बना रही थी।

बीच सड़क हुआ जमकर हंगामा

एमैनुअल ने बीवी और मकानमालिक को रंगेहाथ पकड़ने पर खूब हंगामा किया। वह मकानमालिक को घसीटकर रोड तक ले आया। फिर यहां उसने उसकी खूब पिटाई की। दिलचस्प बात ये रही कि इस नजारे को देखने आस पड़ोस के बहुत से लोग जमा हो गए। लेकिन भीड़ में से कोई भी मकानमालिक की मदद करने या उस बचाने आगे नहीं आया। शायद वह भी जानते थे कि उसने जो किया वह गलत था।

अक्सर इस तरह के मामले में पुलिस की मदद ली जाती है। हालांकि अफ्रीका में पब्लिक पनिशिंग बड़ी आम बात हो गई आई। बताया जा रहा है कि शख्स को पीटने के बाद एमुअल ने उससे लगभग 7000 रुपये (£68) का फाइन भी लिया। अब यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। वैसे इसके पहले भी न सिर्फ अफ्रीका से बल्कि भारत से भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जहां पति या पत्नी अपने पार्टनर को किसी ओर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लेते हैं। फिर जमकर हंगामा होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button