बॉलीवुड

क्या अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच आ गई दरार? एक्ट्रेस ने पति को घूरा, लोग बोले- शादी में खुश नहीं हैं

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. दोनों अक्सर एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते है. अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता है तो कभी यह जोड़ी अपनी लाड़ली आराध्या बच्चन के साथ भी नजर आती है.

कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अम्बानी की सगाई में देखा गया था. वे सगाई में अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. वहीं अब ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक सुभाष घई के जन्मदिन की पार्टी में नजर आईं. इस दौरान उनके साथ अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. इनमें से एक तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक को अजीब तरह से घूरती हुई नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या का इस तरह से अभिषेक को देखना लोगों को भा नहीं रहा है. लोग कयास लगा रहे है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कुछ अनबन चल रही है.

सोशल मीडिया पर अभिषेक और ऐश्वर्या की इस तरह की तस्वीरें सामने आने के बाद यूजर्स इस तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”लगता है इनकी लड़ाई हुई है”. एक ने लिखा कि, ”हमेशा ऐसा दिखता है कि वे इस शादी में खुश नहीं हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”जी हां, यह घर से निकलने से पहले झगड़े के बाद का चेहरा है”.

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने कुछ एक फिल्मों में साथ काम किया है. साथ काम करने के दौरान सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. दोनों एक दूजे पर दिल हार बैठे और दोनों ने जल्द ही अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया. साल 2007 की शुरुआत में दोनों ने सगाई कर ली थी.

अप्रैल 2007 में लिए सात फेरे

सगाई के तीन माह बाद अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी कर ली थी. इस मशहूर जोड़ी की शादी अप्रैल 2007 में बेहद धूमधाम के साथ हुई थी. कपल की शादी में हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी. दोनों की शादी को सफलतम 15 साल पूरे हो चुके हैं.

एक बेटी के माता-पिता हैं अभिषेक-ऐश्वर्या

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan with aaradhya

शादी के करीब चार साल के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक बेटी के माता-पिता बने थे. ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में आराध्या को जन्म दिया था. बच्चन परिवार की लाड़ली आराध्या 11 साल की हो चुकी है. आराध्या एक चर्चित स्टारकिड है.

इन फिल्मों में दिखेंगे अभिषेक-ऐश्वर्या

अब बात ऐश्वर्या और अभिषेक के वर्कफ़्रंट की करें तो को ऐश्वर्या को आखरी बार साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1 में देखा गया था. अब वे पोन्नियिन सेल्वन-2 में देखने को मिलेंगी. वहीं अभिषेक की आगामी फिल्म ‘घूमर’ है. जबकि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ में वे स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. अजय की यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button