बॉलीवुड

मां मीनाक्षी की तरह खूबसूरत है उनकी बेटी केंद्रा, फिल्मों में आए तो जाह्नवी-सारा रह जाएगी पीछे

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक समय ऐसा भी था जब मीनाक्षी शेषाद्री बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। हालांकि काफी लंबे समय से वह इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है और विदेश में अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है। बता दें, मीनाक्षी शेषाद्री दो बच्चों की मां है जिनमें उनकी बेटी केंद्रा अब काफी बड़ी हो चुकी है और उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए जानते हैं मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंद्रा के बारे में…

meenakshi seshadri

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच कैरियर की पीक पर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और मशहूर बैंकर हरीश मैसूर के साथ शादी रचा ली। हरीश के साथ शादी रचाने के बाद वह टेक्सास में बस गई जहां पर दो बच्चों की मां बनी। बता दे मीनाक्षी शेषाद्रि के बेटे का नाम जोश है जबकि उनकी बेटी का नाम केंद्र है।

meenakshi seshadri

meenakshi seshadri

वहीं केंद्रा बड़ी हो चुकी है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि केंद्रा अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमरस है। हाल ही में जब केंद्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग उन्हें मीनाक्षी की कार्बन कॉपी कहने लगे। केंद्रा की लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

meenakshi seshadri

meenakshi seshadri

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जैसे ही केंद्रा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी उनकी तारीफ करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘दामिनी पार्ट 2’, तो एक ने लिखा कि, “हमें तो पता ही नहीं था कि मीनाक्षी की इतनी बड़ी बेटी भी है।”

meenakshi seshadri

बता दे अभी तक केंद्रा के बॉलीवुड डेब्यू की कोई खबर सामने नहीं आई है। हालांकि वह यदि इंडस्ट्री में कदम रखती है तो सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और सुहाना खान जैसी तमाम स्टार्किड्स को टक्कर दे सकती है। बता दे मीनाक्षी कभी-कभी अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वही मीनाक्षी वर्तमान में डांस क्लासेस चलाती है। पिछले दिनों मीनाक्षी भारत आई हुई थीं।

meenakshi seshadri

इस दौरान उन्होंने एक रियलिटी शो में भी शिरकत की थी जहां से उनके कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। बता दें, मीनाक्षी शेषाद्री के फैंस उन्हें वापस फिल्मों में देखने के लिए बेकरार है। हालांकि अभी तक मीनाक्षी की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है। वह समय-समय पर अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

meenakshi seshadri

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button