बॉलीवुड

जब महेश भट्ट संग रिया चक्रवर्ती की इन 5 तस्वीरों ने मचाया था बवाल, एक्ट्रेस को करनी पड़ी डिलीट

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था, जब दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स केस में भी शामिल हुआ था। शुरुआत से ही रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है।

एक समय पर उनकी तस्वीरें मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ भी वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। हालांकि रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वह महेश भट्ट को अपना पिता मानती है। लेकिन महेश भट्ट के साथ उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थी जिन्हें देखने के बाद लोग कुछ और ही समझ बैठे थे। आइए देखते हैं रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें…

महेश भट्ट के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई थी रिया
बता दें, रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 में महेश भट्ट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में महेश भट्ट रिया के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे थे और उनकी आंखें बंद थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा था कि, “हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा, सर ये आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।”

 

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद रिया चक्रवर्ती काफी ट्रोल हुई थी और लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट किए। इसके बाद रिया चक्रवर्ती को यह फोटो डिलीट करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने फिर से महेश भट्ट के साथ अपनी तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि, “तू कौन है, तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनम हुई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


बता दें रिया कई इंटरव्यू में ये खुलासा कर चुकी है कि, वह महेश भट्ट को अपने पिता मानती है। बता दें, रिया चक्रवर्ती ने फिल्म ‘जलेबी’ में महेश भट्ट के साथ काम किया है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने ही प्रोड्यूस किया था, हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही।

mahesh bhatt

10 साल के करियर में एक भी हिट ने दे पाई रिया
बता दें, रिया चक्रवर्ती का जन्म 1 जुलाई 1992 को बेंगलुरु में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी रियलिटी शो ‘टीवीएस स्कूटी तीन दीवा’ से की थी। इसके बाद वह एमटीवी के कई शोज होस्ट करती नजर आई। कहा जाता है कि रिया ने ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि उन्हें यह फिल्म नहीं मिल पाई और अनुष्का शर्मा के हाथों चली गई।

mahesh bhatt

इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया और साल 2012 में फिल्म ‘तुनीगा तुनीगा’ में नजर आई। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे डैड की मारुति’ से बॉलीवुड डेब्यू किया जो ख़ास नहीं चल सकी। इसके बाद रिया ने साल 2017 में रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय के साथ फिल्म ‘बैंक चोर’ में काम किया। हालांकि यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई।

mahesh bhatt

इसके बाद वह रोमांटिक फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आई जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसके बाद वह आखरी बार फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दी लेकिन उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button