मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को लेकर किया खुलासा, बोली- वो पहले भी कइयों को डेट कर चुके हैं इसलिए मैं..

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में रहती है। तेजस्वी को अक्सर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह दोनों अपने रिलेशनशिप पर बात कर चुके हैं और आए दिन इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है। अब हाल ही में एक बार तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की। आइए जानते हैं तेजस्वी ने करण संग अपने रिश्ते पर क्या बात की?

पहली बार किसी के साथ प्यार में हैं तेजस्वी प्रकाश
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने बताया कि, “यह पहली बार है जब वह किसी अभिनेता को डेट कर रही हैं। करण पहले भी डेट कर चुके हैं लेकिन मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया, मुझे हमेशा लगता था कि चीजें लीक हो जाएंगी, ये मेरे लिए ये सब नया है।”

tejasswi prakash

जब तेजस्वी प्रकाश से पूछा गया कि एक एक्टर और दूसरे को डेट करने में क्या अंतर है? तो इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, “बहुत बड़ा अंतर है। अगर आप अपने किसी ऐसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं जो एक्टर नहीं है तो किसी को परवाह नहीं होती, लेकिन करण के साथ हैं तो लोग उनकी कार को भी जानते हैं। ये नॉर्मल रिलेशनशिप नहीं है।”

इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, “जब करण कुंद्रा के साथ उनकी वैलेंटाइन रील एक गड़बड़ी की वजह से इंस्टाग्राम से डिलीट हो गई थी तो हमारे फैंस ने सवाल खड़ा कर दिया कि वह पोस्ट कैसे डिलीट कर सकती हैं ? इस तरह की बातें मैंने सुनी तो आपको बस ऐसे सवालों के लिए तैयार रहना होगा। हर छोटी-बड़ी एक्टिविटी पर नजर रखते हैं।”

सगाई कर चुके हैं तेजस्वी और करण?
बता दें, इससे पहले करण और तेजस्वी की सगाई की खबरें भी सामने आई थी जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि, “अगर करण के माथे पर तिलक लगा दिखा तो रोका जरूर हुआ होगा या तेजस्वी ने कुंद्रा के शो के लिए पोस्ट नहीं डाला तो दोनों के बीच जरूर गड़बड़ है। रोका और शादी के बारे में सभी पॉजिटिव अफवाहें मुझे पसंद हैं। लेकिन ये भी फनी है, मैं आपको क्यों बताऊं कि रोका हुआ है। अगर हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं या हम घर खरीद रहे हैं तो वह हमारे बीच की बात है।”

tejasswi prakash

इन टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं तेजस्वी
बता दें, इन दिनों तेजस्वी प्रकाश टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर सीरियल ‘नागिन-6’ को लेकर व्यस्त है। इस सीरियल में वह नागिन प्रथा के किरदार में नजर आ रही है।

tejasswi prakash

खतरा-खतरा शो पर करण-तेजस्वी

हाल ही में करण-तेजस्वी ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर पहुंचें. दोनों ने अपने मस्तीभरे अंदाज से खूब धमाल मचाया, डांस भी किया. डांस करते हुए करण ने तेजस्वी के गालों पर Kiss तक कर डाला.

बता दें, तेजस्वी प्रकाश टीवी दुनिया के एक जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तो का’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘थपकी प्यार की’, ‘मधुबाला’, ‘एक इश्क है’, जैसे कई सुपरहिट सीरियल शामिल है। इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा बन चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button