दिलचस्प

टीवी की ये एक्ट्रेसेस बहुत कम उम्र में बन गई थीं ‘दुल्हन’, खूब बटोरी लोकप्रियता

जब कोई लड़की दुल्हन बनती है तो सबसे ज्यादा खुशी उसके पिता को होती है लेकिन सीरियल में जब कोई दुल्हन बनती है और वो किरदार हिट हो जाता है तो सबसे ज्यादा खुशी शो मेकर को होती है. अब तक टीवी पर ना जाने कितने सीरियल बन गए जिसमें लीड एक्ट्रेस दुल्हन के जोड़े में सबका दिल जीत चुकी हैं मगर क्या आपने छोटी दुल्हनों को देखा है ? ये वो दुल्हन हैं जिन्होंने बाल कलाकार का काम करते हुए दुल्हन भी बन गई. टीवी की ये एक्ट्रेसेस बहुत कम उम्र में बन गई थीं ‘दुल्हन’ इनमें से आपकी कौन सी फेवरेट है ?

टीवी की ये एक्ट्रेसेस बहुत कम उम्र में बन गई थीं ‘दुल्हन’

इन सभी एक्ट्रेसेस की उम्र कोई खास नहीं है लेकिन फिर भी इन्होने छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं जो लोगों को खूब पसंद आए. तो चलिए बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में.

अविका गौर

साल 2008 में शुरु हुआ सुपरहिट सीरियल बालिका वधु में 11 साल की अविका गौर ने मुख्य किरदार निभाया था. इसमें राजस्थान की लड़की जिसका नाम आनंदी होता है वो दुल्हन बनी है और वो एक ऐसे गांव से होती है जहां लड़कियों की शादी बहुत जल्दी हो जाती है. इनका ये लुक और अभिनय खूब पॉपुलर हुआ था और अब अविका लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आती हैं.

ग्रेसी गोस्वामी


टीवी अभिनेत्री ग्रेसी गोस्वामी ने सीरियल ‘बालिका बधू’ मे आनंदी की ही बेटी का किरदार निभाया था. तब ये भी  12 साल की उम्र में दुल्हन बन गई थी और खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी.

महिमा मकवाना


एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में नज़र आयी थी और इसमें कम उम्र में ही ये दुल्हन का किरदार निभा लीं. ये शो बहुत पॉपुलर हुआ था और दर्शकों ने इसे दोबारा शुरु करने के लिए बोला था.

रीमा शेख


एक्ट्रेस रीमा शेख इन दिनों जी टीवी के शो ‘तुझसे है राबता’ में नज़र आ रही हैं जिसमें वे अब दुल्हन बनने जा रही हैं. रीमा की उम्र सिर्फ 15 साल है और इस उम्र में वे पर्दे पर बहू बनने की तैयारी में है तो जाहिर है कि उनके इंटिमेट सीन भी दिखाए जाएंगे. इन्हें दुल्हन बन देखकर सीरियल के दर्शक भी उत्साबित हैं.

जन्नत जुबेर

इस समय कई टीवी सीरियल और टिक-टॉक स्टार बनकर घूमने वाली एक्ट्रेस जन्नत कुबैर ने बाल कलाकार के रूप में काम शुरु किया था. और 15 साल की उम्र में जन्नत ने टीवी सीरियल तू आशिकी में दुल्हन का किरदार निभाया था और वे मां भी बन जाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button