बॉलीवुड

इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहे जाते विराट-अनुष्का, एक-दूजे का हाथ थामें लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री की पावर कपल कहे जाते हैं। जब भी दोनों कैमरे के सामने आते हैं इनकी एक अलग ही बॉन्डिंग दिखाई देती है और फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में अनुष्का और विराट को मुंबई में हुए एक फैशन इवेंट में स्पॉट किया गया जहां पर इनकी जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

इसी बीच अनुष्का शर्मा और विराट की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनकी रोमांटिक तस्वीरों ने फैंस का भी दिल जीत लिया है। तो आइए देखते हैं अनुष्का और विराट की कुछ अनदेखी तस्वीरें….

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुष्का विराट एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं और खिलखिला कर हंस रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में अनुष्का बैक पोज दिए हुए काफी अलग स्टाइल में नजर आई. वहीं उनकी ड्रेस ने भी लोगों का खास ध्यान खींचा।

इसके अलावा इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं अनुष्का और विराट की यह ड्रेस भी काफी काफी वायरल हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि अनुष्का के हाथ में नजर आ रहा यह छोटू सा पर्स भी लाखों का बताया जा रहा है।

देखा जा सकता है कि ब्राउन कलर के सूट में विराट काफी हैंडसम दिखाई दिए तो वही येलो कलर की ड्रेस में अनुष्का ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं, अनुष्का शर्मा पीले रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

जहां कुछ तस्वीरों में अनुष्का अपने पति के साथ रोमांटिक नजर आई तो कुछ तस्वीरों में वह मस्ती भरे अंदाज में भी दिखाई दे रही है। वहीं एक तस्वीर में अनुष्का पाउट बनाते हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

बता दें, इन दिनों विराट की मार्कशीट भी काफी वायरल हो रही है। दरअसल उन्होंने अपनी 10वीं की मार्कशीट है जिसे देखने के बाद यूजर्स ने तरह तरह के रिएक्शन दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


इस मार्कशीट को शेयर करते हुए विराट ने यह दिखाने की कोशिश की है कि दसवीं में उन्हें कौन से विषय में कितने नंबर मिले थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम जोड़ती हैं, आपके चरित्र में सबसे अधिक जोड़ती हैं।”

anushka sharma

बात करें अनुष्का शर्मा के बाद के बारे में तो काफी लंबे समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई है। बता दें, जल्द ही अनुष्का को फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, अनुष्का की ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button