अन्यबॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ देख रही थी लड़कियां, तभी थिएटर में घुस आए शाहिद कपूर तो हो गई बेकाबू, Video वायरल

इन दिनों बॉलीवुड में हर जगह सिर्फ शाहिद कपूर ही छाए हुए हैं. वजह तो आप सभी भी जानते ही होंगे. शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म में शाहिद की एक्टिंग की बहुत तारीफें हो रही हैं. इसके साथ ही फिल्म की स्टोरी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. फिल्म क्रिटिक्स ने भी ‘कबीर सिंह’ को अच्छी रेटिंग्स दी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा रखी हैं. अभी चार दिनों में ही फिल्म ने 80 करोड़ का बिजनेस किया हैं. ऐसे में जल्द ही शाहिद की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. इस फिल्म को शाहिद की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बताया जा रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म साउथ की ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म का हिंदी रीमेक हैं.

सिनेमाघरों के अंदर भी शाहिद की फिल्म देखने वाली की बहुत भीड़ हैं. इसके लगभग सभी शोज हाउसफुल ही जा रहे हैं. इसी बीच शाहिद ने अपने फैंस को खुश करने के लिए एक ऐसा सरप्राइज दिया कि हर कोई हैरान रह गया. हुआ ये कि थिएटर के अंदर कई लोग ‘कबीर सिंह’ फिल्म देख रहे थे. इनमे कई लड़कियां भी शामिल थी. तभी अचानक शाहिद कपूर रियल में अपने फैंस के सामने थिएटर के अंदर घुस आए. शाहिद को अपनी आँखों के सामने देख लोगो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. खासकर लडकियां तो शाहिद को देख जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी. इसके साथ ही कई लोग शाहिद का विडियो बनाने लगे.

दरअसल शाहिद थिएटर के अंदर अपने फैंस का रिएक्शन देखने आए थे. उन्होंने वहां मौजूद लोगो से कहा कि मेरी फिल्म देखने और मुझे ढेर सारा प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया. शाहिद को अपने सामने देख सभी लोग बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. शाहिद थिएटर स्क्रीन के सामने खड़े होकर सबको संबोधित कर रहे थे. इस पूरी घटना का विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. शाहिद के इस जेस्चर की हर कोई तारीफ़ कर रहा हैं. लोगो का कहना हैं कि बहुत कम ऐसे सितारें होते हैं जो थिएटर में अपने फैंस से मिलने यूं अचानक आ जाते हैं. शाहिद का प्यार देख लोग भी उन्हें प्यार दे रहे हैं. एक यूजर ने तो मजाक करते हुए लिखा कि जिन लोगो ने कम पैसा देकर आगे की सीट ली थी उनकी तो निकल पड़ी. उन्हें शाहिद को सबसे नजदीक से देखने का मौक़ा मिला. बरहाल आप भी इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं. वैसे ये विडियो आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताए. साथ ही क्या आप ने शाहिद की ‘कबीर सिंह’ फिल्म देख ली हैं? आपको ये फिल्म पसंद आई या नहीं यह भी बताना ना भूले.

उधर अपनी फिल्म की सफलता से शाहिद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस बात की ख़ुशी उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो डाल कर भी जाहिर की. इस तस्वीर में शाहिद के अलावा उनकी फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा और अभिनेत्री कियारा भी दिखाई दे रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button