बॉलीवुड

‘उर्फी जावेद की मां निकली एकता कपूर..’ कपड़ों का स्टाइल देख लोगों ने लिए मजे, देखें Pics

एकता कपूर को टीवी की दुनिया की क्वीन भी कहा जाता है। उन्हीं की बदौलत टीवी सिरियल्स का एक नया दौर शुरू हुआ था। अब तो वह फिल्में भी बनाने लगी हैं। एकता अभी 47 साल की हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि उन्होंने सरोगेसी से एक बेटा पैदा कर लिया। बेटे का नाम रवि रखा है। वह एक सिंगल मदर हैं।

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई एकता

एकता अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अलावा फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एकता का ड्रेसिंग सेंस कोई ज्यादा खास नहीं है। कभी-कभी तो वह ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हाल ही में एकता एक पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई। यहां उनकी ड्रेस देख लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

दरअसल एकता हाल ही में एक ब्लैक रंग के गाउन में स्पॉट हुई। इस गाउन पर ब्राउन रंग के बड़े-बड़े घेरे बने हुए थे। उनका यह ड्रेस देखने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। ऐसे में लोगों ने उनके मजे लेना शुरू कर दिए। कहा कि पैसा आ जाने से क्लास नहीं आता है। हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने एकता की तुलना उर्फी जावेद से कर दी।

ड्रेसिंग देख उर्फी जावेद से कर दी तुलना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर बदनाम है। अब एकता का यह रूप देख लोग कहने लगे कि ये औरत तो उर्फी जावेद की गुरु निकली। लगता है इससे ही प्रेरणा लेकर उर्फी ने ऊटपटाँग कपड़े पहनना शुरू किया। कुछ लोगों ने एकता कपूर से कहा कि उन्हें WWE में जाना चाहिए। वह एक रेसलर लग रही है। इसके अलावा कई लोगों ने एकता के मोटापे का भी खूब मजाक उड़ाया।

वैसे एकता कपूर को ट्रोलर्स की बातों से कोई खास फर्क पड़ता नहीं है। वह तो अपनी मर्जी से लाइफ जीना पसंद करती है। यही वजह है कि इस तरह की ड्रेस पहनने के बाद भी वह काफी कॉन्फिडेंट दिख रही थी। उन्होंने एक बड़ी सी मुस्कान के साथ पैपाराजी को ढेर सारे पोज दिए।

एकता कपूर की निजी जिंदगी की बात करें तो वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जितेंद्र की बेटी हैं। उनकी मां का नाम शोभा कपूर हैं। वह कभी एयर होस्टेस हुआ करती थी। वहीं एकता के भाई तुषार कपूर भी एक एक्टर हैं। हालांकि उनका फिल्मी करियर कोई खास नहीं रहा है। एकता बालाजी टेलीफ़िल्म्स की मालकिन भी हैं। वह बहुत धार्मिक और अंधविश्वासी भी हैं। ज्योतिष के कहने पर वह अपने सभी टीवी सिरियल्स का नाम K अक्षर से रखा करती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button