जरा हटकेवायरल वीडियो

इसे कहते हैं सच्ची मोहब्बत, बुजुर्ग दंपत्ति का Video देखकर आंखों से निकल आएंगे आंसू

ईश्वर ने एक ऐसी चीज बनाई है जिसे परिभाषित करना नामुमकिन है, वह चीज प्रेम है। संसार में प्रेम ही एकमात्र ऐसी चीज है, जिसे परिभाषित नहीं किया जा सकता। प्रेम को धन देकर खरीदा भी नहीं जा सकता। ऐसा कहा जाता है कि दो प्यार करने वाले एक दूसरे की खातिर कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रिश्ते हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक हैं, जिसमें से प्रेम बहुत ही सुंदर भूमिका निभाता है।

हम सभी लोगों ने प्यार की कई कहानियां देखी और सुनी हैं। सच्ची मोहब्बत की मिसाल पेश करने वाले भी कई देखे होंगे लेकिन आज कल की दुनिया में प्यार का मतलब सिर्फ एक दूसरे की जरूरतें पूरी करना रह गया है। जब कपल को एक दूसरे से कोई मतलब नहीं रह जाता है, तो वह अपने रास्ते अलग अलग कर लेते हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल की सुंदर और भावुक कर देने वाली कहानी है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे, तो आपको यह एहसास हो जाएगा कि असल में सच्चा प्यार क्या होता है?

आज तक हम सभी लोगों ने सिर्फ कहानियों में ही सच्ची प्रेम की दास्तां सुनी है। लेकिन यह लव स्टोरी बिल्कुल अलग है। यह प्रेम कहानी आपकी आंखों में आंसू ला देगी। बुजुर्ग दंपत्ति का यह सुंदर और भावुक कर देने वाला वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की आंखों से आंसू छलक जा रहे हैं।

बुढ़ापे में भी कायम है मोहब्बत

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोस साझा किए जाते हैं, जो लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं। इन दिनों कुछ ऐसा ही एक भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर प्यार करने की इस मॉडर्न दुनिया में सच्चे प्यार की परिभाषा ही बदल गई है। लेकिन कुछ दिनों से जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसने सच्चा प्यार करने वालों की आंखें नम कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग घर के बाहर बैठकर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा है। पत्नी किसी कारण से बीते 6 महीनों से अस्पताल में थी, जब वापस घर आई तो इसकी सूचना बुजुर्ग व्यक्ति को मिली और वह बुजुर्ग व्यक्ति घर के बाहर कुर्सी पर बैठ गया। जब अस्पताल से एंबुलेंस को अपने घर की तरफ आता देखा तो बुजुर्ग व्यक्ति की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उसकी आंखों से खुशी के आंसू निकल पड़े।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एंबुलेंस से बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी को बाहर निकाला जाता है। वह अपनी पत्नी को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो जाता है। वह इतना खुश हो जाता है कि उसकी आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर वहीं खड़ा हो जाता है और हिलने का नाम ही नहीं लेता है। इसके साथ ही वह उसके हाथों को चूमने लगता है। अगर आप यह वीडियो देखेंगे तो यकीन मानिए आप भी भावुक हो जाएंगे।

वीडियो हुआ वायरल

इस भावुक कर देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी प्यार दिया जा रहा है। इस वीडियो को एक ही दिन में 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भावुक हो जा रहे हैं और खूब अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button