बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के है 1 करोड़ फ़ॉलोअर्स, लेकिन खुद 1 शख़्स को करती है फॉलो, जानें कौन है वो ?

हिंदी सिनेमा की सदाबहार और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से लौट आई है. बता दें कि 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 17 मई से फ्रांस में हुई है यह समारोह 28 मई तक चलेगा. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में हिस्सा लेने के बाद फिलहाल ऐश्वर्या भारत वापस लौट आई है.

हाल ही में वे अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान्स में शामिल होने के लिए फ्रांस गई थी. बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस बार भी अपनी अदाओं का जलवा जलवा बिखेरा है. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों को फ़ैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल पहली बार साल 2002 में शामिल हुई थी. तब से लेकर अब तक वह 17 बार कांस में शामिल हो चुकी है. दुनिया भर में ऐश्वर्या अपनी अदाकारी और खूबसूरती से काफी पसंद की जाती है वहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय और चर्चित है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या ने कुछ सालों पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला था. वर्तमान में उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं बता दें कि ऐश्वर्या के इंस्टा पर 10 मिलियन फॉलोअर है. खास बस यह है कि वे इंस्टा पर केवल एक ही शख्स को फॉलो करती और वह शख्स उनके दिल के बेहद करीब हैं. उनके लिए बेहद खास है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो वो उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. अक्सर ऐश्वर्या अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती है. ऐश्वर्या अब तक अपने इंस्टा एकाउंट से 282 पोस्ट साझा कर चुकी है. इंस्टा पर अभिनेत्री को एक करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते लेकिन वे केवल एक ही शख्स को फॉलो करती है.

कौन है वो शख्स ?

aishwarya rai

आपके मन में यह सवाल उठ रहा होग कि आखिर वो खुशकिस्मत शख्स कौन है तो आपको बता दें कि वह बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन जो कि ऐश्वर्या राय के पति भी हैं. केवल अभिषेक को ही ऐश्वर्या इंस्टा अपर फॉलो करती हैं. अभिषेक के अलावा वे अपने ससुर और ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को भी फॉलो नहीं करती हैं.

aishwarya rai and abhishek bachchan

ऐश्वर्या को फॉलो करते है ये सेलेब्स…

चाहे ऐश्वर्या राय केवल अपने पति और अभिनेता अभिषेक को ही इंस्टा पर फॉलो करती हो लेकिन उन्हें कई सेलेब्स इंस्टा पर फॉलो करते हैं. उन्हें इंस्टा पर फॉलो करने वाले सेलेब्स में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू, रणवीर सिंह, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और भूमि पेडनकर सहित अन्य कई सेलेब्स का नाम शामिल है.

aishwarya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button