बॉलीवुड

आज की सुपरस्टार हैं रोते हुए पढाई कर रही ये बच्ची, आमिर खान संग डेटिंग पर खूब लूटी लाइमलाइट

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में हर बार की तरह एक बार फिर हम हाजिर हैं बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी एक पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर लेकर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें, फोटो में नजर आ रही बच्ची को कम ही लोग पहचान पा रहे हैं। लेकिन वर्तमान में यह बच्ची इंडस्ट्री की सबसे पावरफुल और जानी-मानी एक्ट्रेस है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कौन है?

Fatima Sana Shaikh

रोते हुए पढाई करती दिखीं बच्ची
आप इस वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि दो चोटी बंधे हुए यह बच्ची पढ़ाई कर रही है। बगल में इनकी मम्मी भी बैठी हुई है जिनके प्रेशर में बच्ची रोते हुए पढ़ाई करती हुई नजर आ रही है। वैसे वायरल तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची को पहचान पाना कोई आसान बात नहीं। इन्हें केवल बॉलीवुड फिल्मों के धुरंधर ही पहचान पाएंगे। तो चलिए इस बच्ची की पहचान में हम आपकी मदद करते हैं।

चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत
दरअसल, ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और दंगल गर्ल कही जाने वाली फातिमा सना शेख है। जी हां.. वही फातिमा सना शेख जो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। वहीं अभिनेता आमिर खान के साथ उनकी तीसरी शादी की खबर तक उड़ चुकी थी। बता दे फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में उनकी बेटी का किरदार निभाया था। जबकि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी देखा गया था।

fatima sana shaikh

इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी थी। बता दें, सना फातिमा शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी। वह फिल्म चाची 420 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने वन टू का फोर में काम किया। इसके अलावा फातिमा सना शेख ने ‘बिट्टू बॉस’,’ टेबल नंबर-21′ जैसी फिल्मों में काम किया था।

fatima sana shaikh

आमिर खान को कर रही है डेट?
बता दें, सना का नाम उन दिनों खूब सुर्ख़ियों में रहा था जब उनका नाम मशहूर अभिनेता आमिर खान के साथ जुड़ा था। दरअसल, जब आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया तो सना संग आमिर की नजदीकियों की खूब चर्चा हुई। इतना ही नहीं बल्कि ये भी अफवाह उड़ चुकी थी कि, सना और आमिर ने शादी कर ली है। हालाँकि बाद में आमिर ने इसे केवल अफवाह बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button