बॉलीवुड

दीपिका और प्रियंका से भी ज्यादा फीस लेती हैं टीवी की ये 10 हीरोइन, जानकर हैरान रह जाएंगे

आजकल टीवी की पॉपुलरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है. भारत देश में टीवी देखने वालों की संख्या करोड़ों में है. टीवी स्टार्स भी अब बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. टीवी स्टार्स ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. कुछ टीवी स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिनकी पॉपुलरिटी आजकल के मशहूर बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा है. उन्हें जितने लोग फॉलो करते हैं उतने तो किसी बॉलीवुड स्टार को भी नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर काम करने वाले कलाकार भी अच्छी-खासी फीस लेते हैं. इनकी फीस भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी टॉप अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक एपिसोड के लाखों रुपये लेती हैं.

  1. सनाया ईरानी

सनाया ईरानी टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह एक एपिसोड के लगभग 75 हजार रुपये लेती हैं.

  1. सुरभि ज्योति

सुरभि इन दिनों ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वह प्रति एपिसोड लगभग 75 से 80 हजार चार्ज करती हैं.

  1. अदा खान

अदा खान अब तक कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. अदा एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

  1. निया शर्मा

निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे पॉपुलर शोज़ में काम कर चुकी हैं. निया को एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपये मिलते हैं.

  1. दृष्टि धामी

दृष्टि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह इन दिनों सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नजर आ रही हैं. दृष्टि प्रति एपिसोड 80 से 85 हजार लेती हैं.

  1. आशा नेगी

आशा नेगी को एक एपिसोड करने के लिए 85 हजार रुपये मिलते हैं.

  1. जेनिफर विंगेट

जेनिफर टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. सोनी चैनल पर आने वाले उनके शो ‘बेहद’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिलहाल वह ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं. जेनिफर एक एपिसोड करने के लिए 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

  1. दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका भी टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ ने दिव्यांका को घर-घर में मशहूर कर दिया है. वह एक एपिसोड के 1 लाख रुपये लेती हैं.

  1. हिना खान

हिना खान को पहचान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. अक्षरा के किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया. हिना एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1.25 रुपये चार्ज करती हैं.

  1. मौनी रॉय

नागिन के नाम से मशहूर हुई मौनी एक एपिसोड के लिए 1.25 रुपये लेती हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने जा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button