बॉलीवुड

पहले ली सेल्फी, फिर पकड़ लिया रणबीर कपूर का मुंह, लड़की ने एक्टर संग की गंदी हरकत, देखें Video

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणबीर कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं. अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में रणबीर के साथ अहम रोल में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. बता दें कि दोनों ही सितारें अपनी इस आगामी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि साथ में नहीं बल्कि अलग-अलग. श्रद्धा इंदौर, अहमदबाद जैसे शहरों में प्रमोशन कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं रणबीर कपूर भी फिल्म के प्रमोशन में लगातार व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेता कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में पहुंचे थे. जहां रणबीर का फैंस ने शानदार स्वागत किया. उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान रणबीर ने अपने फैंस संग सेल्फी भी खिंचवाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रणबीर अपने फैंस संग सेल्फी खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि तब ही एक महिला फैन अभिनेता के साथ एक गंदी हरकत कर देती है. सेल्फी लेने के बाद वो रणबीर का मुंह पकड़ने लगती है. यह दृश्य कई लोगो को पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि लड़की को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


महिला फैन का इरादा रणबीर को किस करने का था लेकिन वो इस काम में सफल नहीं हो पाई. सेल्फी लेने के बाद उसने रणबीर के मुंह को अपने एक हाथ से बार-बार छूआ. हालांकि इसके बाद रणबीर पीछे हो गए. हालांकि अभिनेता ने कोई अजीब प्रतिक्रिया नहीं दी. उनके चेहरे पर मुस्कान थी. उनके आस-पास अन्य फैन भी नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रणबीर के वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आलिया कह रही है कि मेरे पति के साथ गुलु गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना”. एक ने लिखा कि, ”यह एक पुरुष के प्रति उत्पीड़न है, ऐसा कभी नहीं करना चाहिए”. वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल खड़े करते हुए कमेंट किया कि, ”अभी किसी हीरोइन को लड़कों ने ऐसे पकड़ा होता तो?”.

8 मार्च को रिलीज होगी ‘तू झूठी मैं मक्कार’


रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर द्वारा अभिनेता फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें कि इसका निर्देशन लव रंजन ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button