वायरल वीडियो

पति के पैर धोकर चरणों का पानी पी गई पत्नी, Video देख लोग बोले- कहां से इतनी अच्छी बीवी लाया भाई

जब कोई महिला और पुरुष शादी के बंधन में बंधते हैं, तो उन्हें इस रिश्ते में कई सारी उम्मीदें होती हैं। शादी के शुरुआती दिनों में हर किसी को यह समझने में थोड़ा वक्त लग जाता है कि यह बंधन कैसा होता है। पति-पत्नी का रिश्ता जीवन भर का रिश्ता होता है। पति-पत्नी एक दूसरे के साथ जीवनभर निभाने का वादा करते हैं। यह रिश्ता बहुत ही खास होता है। कई बार पति-पत्नी के बीच छोटी मोटी नोकझोंक होती रहती है तो कई बार प्यार मोहब्बत भी देखने को मिलता है।

पति-पत्नी के रिश्ते में बहुत से उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन पति-पत्नी जीवन की हर परिस्थिति को साथ मिलकर सामना करते हैं। पति-पत्नी एक दूसरे का साथ दें तो जीवन की कोई भी मुश्किल दूर हो जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पति-पत्नी से जुड़े हुए वीडियो जाए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

दरअसल, इस वीडियो में एक पत्नी अपने पति के पहले पैर छूती हुई दिखती है। इतना ही नहीं बल्कि पत्नी अपने पति का पैर धोकर उसे पीती हुई भी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर मजे लेने लगे।

पति के चरणों का पानी पीती नजर आई पत्नी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के दरवाजे पर पति खड़ा हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी उसके पैरों के पास बैठी हुई दिख रही है। उसके हाथ में पानी का एक बर्तन भी देखा जा सकता है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पत्नी शुरू में अपने पति के पैर छूती है। इसके बाद पानी से वह अपने पति के पैर धोती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि पैर धोकर वह पानी पीती हुई भी दिख रही है। इसके बाद अपना सिर पति के पैर पर रखकर प्रणाम करती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी अपने पति के पैरों को धोती है, फिर पति के चरणों का पानी भी पीती हुई नजर आ रही है और चरणों के माथे से भी लगाते हुए दिख रही है। पत्नी अपने पति के पैरों को धोकर उस पानी को अपने सिर पर भी छिड़कते हुए देख रही है। अगर आप इस वीडियो के अंत को देखेंगे तो वह पति के पैरों में गिर जाती है। जैसे ही यह वीडियो सामने आया, इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि ऐसी पत्नियां मिलती कहां हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इसके साथ ही मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा गया है “बहुत पूछा, लेकिन कमबख्त बता नहीं रहा कहां से लाया ऐसी बीवी।” इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी हो रहे हैं। वीडियो देखकर कुछ यूजर्स ऐसा कह रहे हैं कि यह कपल नेपाल का है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button