वायरल वीडियो

बारात में आई दो लड़कियों ने बीच सड़क पर किया ऐसा डांस, देखकर बेकाबू हो गए सभी लोग – देखिए वीडियो

नई दिल्ली – बॉलीवुड के गानों पर डांस करके इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना आजकल आम बात हो गई है। डांस के हुनरबाजों के लिए सोशल मीडिया अपना चलवा दिखाने का एक आसान और सबसे तेज जरिया बन गया है। आप चाहें तो आप अपना भी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर सकते हैं। इससे आपकी प्रतिभा पूरी दुनिया देख पाएगी। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें दो लड़कियां बीच सड़क पर डांस कर रही हैं जिसे देखकर किसी के भी पसीने छुट जाएं। इस वीडियो में लड़कियों ने बेहद बोल्ड अंदाज में डांस किया है। इनका डांस देखकर लोगों की तालियों और सीटियों से पूरी जगह गूंज उठी। लडकियों के बीच सड़क पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

लडकियों के बीच सड़क पर डांस का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक यह डांस वीडियो किस जगह का है अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। गौरतलब बात यह है कि इस डांस में जिसने भी लोग दिखाई दें रहे हैं वो युवा हैं। इनमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल हैं। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में लड़कियां डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग इस तरह के डांस को आजकल काफी पसंद करते हैं।

इस वीडियो में लड़कियों ने कुछ ऐसा डांस किया है जिसकी वजह से इसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इन दिनों बॉलीवुड के गानों पर डांस कवर के रूप में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना आजकल आम बात हो गई है। लेकिन, यह डांस वीडियो बाकी वीडियो से काफी अलग है। वैसे तो आपने कई सारे डांस वीडियो देखें होगें लेकिन इन दिनों इन लड़कियों का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इन लड़कियों ने ऐसा डांस किया कि अच्छे-अच्छों के पसीने छुट जाएं।

सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है ये वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लडकियों के बीच सड़क पर डांस का वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि लाखों की संख्या में लोग इसे शेयर कर रहे हैं। हालांकि, अभी तय ये साफ नहीं हुआ है कि यह वीडियो कहां का है। लेकिन, वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह वीडियो अपने देश का नहीं है। इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके है।

इस वीडियो में दो लड़कियां डांस कर रही हैं और उनके आस पास काफी लोग खड़े हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस वीडियो में दो लड़कियां डांस कर रही हैं और आस पास खड़े होकर लोग उनके डांस लुफ्त उठा रहे हैं। यूट्यूब पर यह वीडियो तेजी से फैल रहा है। बता दें कि अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इन लड़कियों के डांस पर कमेंट भी किया है। कुछ लोग इसे अश्लील तो कुछ लोग इसे बेहतरीन डांस वीडियो बता रहे हैं।

देखिए, लडकियों के बीच सड़क पर डांस का वीडियो –

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button