अध्यात्म

2023 में बन रहे सबसे बड़े 4 धन राजयोग, पूरे साल सोना-चांदी में खेलेंगी ये राशियां

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि बदलना या दो ग्रहों का आपस में मिलना तरह-तरह के राजयोग का निर्माण करता रहता है। यह राजयोग सभी राशियों पर अच्छा या बुरा असर डालते हैं। इस दौरान पूरे 20 साल बाद 4 राजयोग ‘सत्कीर्ति, हर्ष, भारती और वरिष्ठ’ बन रहे हैं। इनका तीन राशियों पर शुभ असर देखने को मिलेगा। खासकर धन और करियर के मामले में इनकी चांदी होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह चार राजयोग सुख, शांति, खुशी और समृद्धि लेकर आएंगे। इनके जीवन के सभी दुख समाप्त होंगे। सारी परेशानियाँ गायब हो जाएगी। आप एक सुख और शांत जीवन की ओर अग्रसर होंगे। घर में ढेर सारी खुशियां आएगी। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर में लड़ाई झगड़े शांत हो जाएंगे।

पैसों को लेकर भी बड़ा लाभ होगा। धन की कोई कमी नहीं होगी। सारे आर्थिक संकट दूर होंगे। पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। जॉब में प्रमोशन होगा। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी। सरकारी नौकरी के चांस भी बनेंगे। समाज में इज्जत बढ़ेगी। शत्रु आपके सामने हार मान लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। मन खुश रहेगा। दाम्पत्य जीवन मधुर बनेगा।

कन्या राशि

इन 4 राजयोगों के चलते कन्या राशि के जातकों को ढेर सारा लाभ होगा। सबसे पहले इनका भाग्य चमक जाएगा। ये जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। दूसरा पैसों को लेकर इनकी सभी दिक्कतें हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। इनके आय के स्त्रोत बढ़ जाएंगे। पैसा कामाने का नया अवसर मिलेगा। परिवार में खुशियां आएगी।

तीसरा लाभ इन्हें भौतिक सुख सुविधाओं के रूप में मिलेगा। इनकी तकलीफ भरी लाइफ स्टाइल अब खत्म होगी। यह बहुत आराम से और शांति से अपना जीवन बिताएंगे। इनकी लाइफ पहले से और भी लग्जरी हो जाएगी। ये नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े मामले इनके हक में होंगे। अटका हुआ धन मिल जाएगा।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए यह 4 राजयोग सुनहारा अवसर लेकर आएंगे। आपको ये अवसर हर क्षेत्र में मिलेंगे। जैसा प्रेम प्रसंग के मामले में सफलता हाथ लगेगी। कुंवारे लोगों की शादी होगी। जॉब करने वालों को करियर में उछाल देखने को मिलेगा। बीजनेस करने वालों की कोई बड़ी डील फाइनल होगी। अटके हुए काम समय पर होंगे।

सेहत से जुड़ी समस्याएं खत्म होगी। पुराने सभी रोग मिट जाएंगे। आप एक हेल्थी लाइफ जिएंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो समय उत्तम है। पुराने मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। बड़े बढ़े धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। उधार का पैसा मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button