जरा हटके

इस बाहुबली सांड के हैं 3 सींग, लंबाई और धार देख थर-थर कांपते हैं लोग, देखें Video

यह दुनिया बहुत बड़ी है। और इसमें आए दिन अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती रहती हैं। इनमें कुछ अनोखे और अजीब जानवर भी शामिल हैं। आप इसे कुदरत का करिश्मा ही कह सकते हैं कि कई बार जानवरों में एक्स्ट्रा बॉडी पार्ट आ जाते हैं। जैसे कभी किसी जानवर के चार से अधिक पैर या एक से अधिक सिर निकल आता है। लेकिन आज हम आपको ऐसा नजारा दिखाएंगे जो आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा।

3 सींगों वाले सांड को देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक 3 सींगों वाला सांड बड़ा वायरल हो रहा है। आमतौर पर गाय, बैल, बकरी और सांड जैसे जानवरों के दो ही सिंग होते हैं। लेकिन यहां एक सांड के तीन सींग निकल आए हैं। यहां एक डरावनी चीज ये भी है कि इस सांड के तीनों सिंग काफी बड़े और खतरनाक है। इन्हें देखकर ही डर लगने लगता है। एक आम इंसान तो इस सांड के पास जाने की हिम्मत भी नहीं करेगा।

इस अजीब सांड को देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है। यह सांड का वीडियो Narendra Singh (@NarendraNeer007) नाम के यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो के साथ उसने कैप्शन में लिखा “कभी देखा है तीन सींग वाला सांड?” अब यह वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए हैं। यह सांड हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यह वीडियो बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम का बताया जा रहा है।

सांड को देख डर गए लोग

इस सांड का अनोखा रूप देखकर लोग हक्के बक्के रह गए। एक यूजर ने कहा “यह सच में शानदार है।” दूसरे ने लिखा “इसके दो सींग होते तब भी डर लगता है। ये कितने बड़े हैं।” एक अन्य बोला “मैं तो ऐसे सांड के पास भूलकर भी जाने की नहीं सोचूँगा।” एक और कमेंट आता है “इस सांड को फिल्मों में लेना चाहिए। बहुत ही शानदार लग रहा है।”

हालांकि कुछ लोगों को इस वीडियो की सच्चाई पर शक भी है। एक यूजर ने कहा “मेरे ख्याल से यह वीडियो असली नहीं है।” दूसरे ने कहा “इसके सींग ध्यान से देखो। यह एकदम शैप में और परफेक्ट है। ऐसा तभी हो सकता है जब इसे कंप्यूटर ग्राफिक्स से बनाया गया हो।” अब इस वायरल वीडियो की क्या सच्चाई है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। अब आप खुद वीडियो देखकर बताइए यह वीडियो असली है या नकली?

यहां देखें 3 सींग वाला सांड

वैसे इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button