वायरल वीडियो

पिता की Swiggy में नौकरी लगने पर खुशी से झूम उठी बेटी, आंखें नम कर देगा ये प्यारा Video

ऐसा कहा जाता है कि किस्मत वालों के घर में ही बेटी का जन्म होता है। बेटी अपनी मां की अच्छी दोस्त होती है। वहीं बेटियां अपने पिता के बेहद करीब होती हैं। पिता और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे प्यारा और अनोखा होता है। बेटी को देखकर हर पिता की आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं। पिता अपनी प्यारी बेटी की हर खुशी का ध्यान रखता है। कभी भी पिता अपनी बेटी को जीवन में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने देता है।

बेटियां पापा की परी होती हैं। दोनों एक दूसरे से भावुकता की उस डोर से जुड़े होते हैं, जिसे कोई नहीं समझ सकता। बेटियों की खुशी के लिए पिता कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। वहीं बेटियां भी अपने पापा के आगे किसी की नहीं सुनती हैं। सोशल मीडिया पर भी पिता और बेटियों के रिश्ते से जुड़े हुए कई सारे प्यारे वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं।

इसी बीच हाल ही में एक कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पिता और बेटी के बीच का रिश्ता बड़ा ही खास है। पापा अपनी बेटी को सरप्राइज देते हैं, जो बेटी को इतना ज्यादा पसंद आता है कि वह खुशी से झूमने लगती है।

बेटी को मिला सरप्राइज

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची स्कूल ड्रेस में अपनी आंखों पर हाथ रखे हुए नजर आ रही है। इसके सामने इसके पिता हाथों में swiggy की टीशर्ट लेकर खड़े हुए। दरअसल, पिता की नई नौकरी लगी है, जिसके बारे में वह अपनी बेटी को इस तरह से सरप्राइज देकर बताना चाहते हैं। जब बेटी कुछ देर के बाद अपनी आंखें खोलती है, तो सामने उसके पापा swiggy की टीशर्ट के साथ नजर आते हैं।

टी शर्ट का साइज़ काफी बड़ा है। इससे पता लगता है कि उसके पापा की नई नौकरी लगी है, जिस पर बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वह खुशी से उछल पड़ती है और पापा के गले लग जाती है। अपनी बेटी का ऐसा रिएक्शन देखकर पिता के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है। बच्ची के इस क्यूट रिएक्शन ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pooja avantika (@pooja.avantika.1987)

इस प्यारे से वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पूजा अवंतिका नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यूजर ने यह लिखा है “अप्पा का नया काम, अब मैं अपना पसंदीदा खाना खा सकती हूं।” इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 74 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है “सर, आप भाग्यशाली हैं कि आपको ऐसी परी बेटी मिली।” वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा “मैं आपके और आपके परिवार के जीवन में सभी खुशियों की कामना करता हूं।” और एक यूजर ने यह लिखा “ये कितना प्यारा है… ऑल द बेस्ट अन्ना।” एक और यूजर ने लिखा “भगवान हमेशा आप और आपके परिवार पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।” इसी प्रकार से कई लोगों की प्रतिक्रिया इस वीडियो पर आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button