बॉलीवुड

ग्लैमरस लुक की होड़ में एअरपोर्ट पर सिंपल सूट में स्पॉट हुईं विद्या, लोग कर रहे सादगी की तारीफ

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. विद्या बालन काफी समय से महिला प्रधान फिल्में ही कर रही हैं. विद्या को बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखे हुए काफी टाइम हो गया है. आखिरी बार हम ने उन्हें फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में ग्लैमरस अवतार में देखा था. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बाकी अभिनेत्रियों से हटकर हैं.

विद्या को जीरो साइज़ फिगर और छोटे कपड़े पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इस बात को लेकर लोग उनका मजाक भी बनाते हैं पर विद्या को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह कई बार अपने वजन और फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अपने अभिनय से वह सबका मुंह बंद कर देती हैं. बता दें, इन दिनों विद्या बालन फिल्मों से दूर हैं. पिछले कुछ समय से उनकी एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार वह साल 2017 में रिलीज़ फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आई थीं.

एअरपोर्ट पर प्लाजो सूट में स्पॉट हुई विद्या

हाल ही में विद्या मुंबई के एअरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. आजकल एअरपोर्ट लुक काफी ट्रेंड में है. सेलिब्रिटीज को अक्सर एअरपोर्ट लुक में एअरपोर्ट के बाहर देखा जाता है. एअरपोर्ट लुक मानो कोई ट्रेंड सा बन गया है. इस दौरान हर अभिनेत्री ग्लैमरस नजर आना चाहती है. ऐसे में विद्या सिंपल प्लाजो सूट में दिखाई दीं. दरअसल, एअरपोर्ट से विद्या की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह बेहद सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. अधिकतर साड़ी में नजर आने वाली विद्या एअरपोर्ट पर पोल्का डॉट ब्लैक कलर के प्लाजो सूट में दिखाई दे रही हैं. मिनिमल मेकअप और करली हेयर का बन विद्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

कुछ महीने पहले विद्या की बीच से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. इन तस्वीरों के लिए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था. इन तस्वीरों में वह समुद्र के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रही थीं. वायरल हुई तस्वीरों में विद्या ने लाल रंग की एक ड्रेस पहनी थी और इसी तस्वीर के लिए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. दरअसल,  विद्या की ड्रेस इतनी ढीली थी कि उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे थे. इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें नसीहत देनी शुरू कर दी. वहीं, कुछ फैन्स को विद्या का ये दिलकश अंदाज बेहद पसंद भी आया था. बता दें, विद्या अक्सर पूरे कपड़ों में या फिर साड़ी में नजर आती हैं, ऐसे में उनकी यह तस्वीर वाकई चौंकाने वाली थी.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button