बॉलीवुड

आदिल से शादी के लिए बदला नाम और धर्म, अब बुर्का पहन अस्पताल पहुंची राखी सावंत, Video हुआ वायरल

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय राखी सावंत अपनी शादी को लेकर जबरदस्त तरीके से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. राखी ने 2 जुलाई 2022 को अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से शादी की थी. 38 वर्षीय आदिल और 44 वर्षीय राखी सावंत की शादी लगातार चर्चाओं में बनी हुई है.

राखी सावंत और आदिल की शादी पर खूब घमासान मचा हुआ है. पहले आदिल राखी संग शादी की बात पर कोई जवाब देने से बच रहे थे लेकिन अब उन्होंने साफ़ कर दिया है कि दोनों ने शादी कर ली है. दोनों जुलाई 2022 में शादी के बंधन में बंध गए थे हालांकि राखी ने शादी की जानकारी कुछ दिनों पहले दी थी.

राखी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में दोनों के गले में माला नजर आ रही थी. बता दें कि दोनों ने निकाह किया है और कोर्ट मैरिज भी की है. दोनों वायरल तस्वीर में अपनी शादी का प्रमाणपत्र भी पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने आधिकारिक रुप से अपनी शादी को स्वीकार कर लिया है. राखी ने इसके बाद और भी कई तस्वीरें पोस्ट की है.

राखी की शादी की खबर सामने आने के बाद उनसे जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं. राखी ने यह भी बता दिया है कि उन्होंने आदिल का धर्म अपना लिया है. आदिल से उन्होंने निकाह किया है. आदिल से शादी के लिए राखी सावंत ने इस्लाम धर्म अपना लिया है. वहीं उनका नाम भी बदला जा चुका है.

rakhi sawant

शादी के बाद राखी फातिमा बन गई है. इसी बीच अब उनका मुस्लिम रुप भी देखने को मिला है. राखी को हाल ही में बुर्के में देखा गया है. मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें राखी और आदिल एक दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जब राखी ने अपना धर्म छोड़ दिया. अपना नाम बदल लिया तो फिर भला वे बुर्का क्यों नहीं पहनेगी. वायरल वीडियो में आप उन्हें काले और भूरे रंग के बुर्के में देख सकते है. उनके साथ आदिल दुर्रानी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा एक अन्य वीडियो में राखी की मौसियां और उनकी बीमार मां भी नजर आ रही है. राखी मां को देखने अस्पताल पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आदिल ने ऐसे की थी शादी की घोषणा

आदिल ने शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा था कि, ”तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजें संभालनी थी इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FILMYGYAN VIDEOS (@filmygyanvideos)


वहीं शादी के लिए धर्म बदलने के सवाल पर राखी ने कहा कि, ”हां, इन्होंने निकाह किया है. हमने निकाह किया है. ये सच है कि आदिल ने मेरा नाम फातिमा रखा है. मैंने इस्लाम कबूल किया है. मैं इसे कबूल करती हूं. मेरे पति को पाने के लिए जो मैं कर सकती थी, एक प्यार पाने के लिए मैं जो कर सकती थी वो मैंने सब किया है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button