मनोरंजन

‘मेरी जांघ सहलाता रहा, फिर पेंट खोल दिया, 2 साल तक ‘अंकल’ ने इस एक्ट्रेस का किया यौन शोषण

बॉलीवुड अदाकाराएं अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे करती रहती है. अक्सर बॉलीवुड अदाकाराओं को अपने साथ हुए छेड़छाड़, यान शोषण आदि की घटनाओं पर बोलते हुए देखा जाता है. वहीं हाल ही में इस तरह का खुलासा सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) की अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने किया है.

kubra sait

कुब्रा सैत ने इस बात का खुलासा किया वे उनके एक अंकल के कारण टीनएज में ही अपनी वर्जिनिटी खो चुकी थी. दो साल तक वे डर के बीच अपने एक अंकल का जुर्म सहती रही और लगातार उसने उनके शरीर का इस्तेमाल किया. वो अंकल शादीशुदा और एक बच्चे का पिता था.

kubra sait

27 जुलाई 1983 को जन्मीं कुब्रा 38 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात से पर्दा उठाया है कि जब वे टीनएज में थी तब ‘अंकल’ ने दो साल तक उनका यौन शोषण किया था. वे चुपचाप दुष्कर्म का शिकार होती रहती थीं. जो शख्स उनके साथ गंदी हरकत करता था उससे कभी वे और उनका परिवार अनजान था. हालांकि बाद में वो उनके परिवार का बेहद करीबी बन गया था.

kubra sait

कुब्रा के अनुसार उनकी उम्र 17 साल थीं तब वे माता-पिता और भाई के साथ बैंगलोर के एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट में गई थीं. वहां उनकी रेस्टोरेंट मालिक से मुलाकात हुई. कुब्रा और उनका परिवार धीरे धीरे हर सप्ताह उसके रेस्टोरेंट में जाने लगा. ऐसे में अब दोनों
ही ओर से बेहद अच्छे संबंध गए थे. रेस्टोरेंट का मालिक अक्सर अब कुब्रा के घर आने लगा था.

kubra sait

रेस्टोरेंट का मालिक कुब्रा के परिवार का सुख दुःख में साथी बनने लगा. इस दौरान उसने अभिनेत्री के परिवार की पैसे देकर भी मदद की. इसी बीच उसकी कुब्रा पर नीयत बिगड़ गई. कुब्रा बताती है कि एक दिन उसने पेपर में लपेटकर मेरी माँ को नोटों की गड्डी दी और कहा- ‘मैं हूँ ना, चिंता मत कीजिए’.

kubra sait

अभिनेत्री ने अंकल की हरकतों के बारे में अपनी वृतांत ‘ओपेन बुक’ में लिखा है कि, “एक दिन उसकी मर्सिडीज गाड़ी में हम सभी बैठे थे. इसी दौरान मैंने महसूस किया कि एक हाथ मेरे कपड़ों को हटाकर मेरी जाँघें सहला रहा है. यह हाथ उसी ‘अंकल’ का था, जिसने मां को पैसे देकर हमारी वित्तीय संकट को दूर किया था. वह अब मेरे लिए ‘मिस्टर X’ हो गया था”.

kubra sait

कभी वो अंकल कुब्रा के गालों को चूम लेता था और कहता था कि, “मेरी प्यारी कुबरती, तुम मेरी सबसे पसंदीदा हो”. कुब्रा उस अंकल से चिढ़ने लगी थी लेकिन वे अपने घर में अक्सर माता-पिता के झगड़े देखा करती थी. ऐसे में एक दिन अभिनेत्री ने उससे कॉल पर कहा कि आप माँ से बात कर लीजिए बोलिए कि वह मनी क्राइसिस को देख लेंगे.

kubra sait 13

कुब्रा ने किताब में आगे लिखा कि, “इसके बाद मिस्टर एक्स बोला, ठीक है लेकिन मैं तुम्हारे लिए चिंतित हूँ. आज तुम कॉलेज मत जाओ और रिचमंड होटल में मुझसे मिलो. मैं वहां रहूंगा और सब ठीक कर दूंगा. वह कार से मुझे होटल ले गया और चेहरे को देखकर बोला कितनी थक गई हो.

इसके बाद वह मेरे होठों को चूमने लगा. मैं शॉक्ड थी, लेकिन कुछ नहीं बोल पा रही थी. उसका किस और गहरा होता गया और फिर उसने अपना ट्राउजर खोला. मुझे पता चल गया कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूँ. यह एक शर्मनाक गोपनीय सच्चाई थी.”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button