बॉलीवुड

नेशनल Tv पर रचाई शादी, पति ने दिया धोखा, जानिये अब कहां है 3 बच्चों की मां बन गई डिंपी गांगुली?

अभिनेत्री डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) एक समय काफी सुर्ख़ियों में रही थी. एक रियलिटी शो में ही उन्हें प्यार हो गया था और उन्होंने शादी भी कर ली थी. लेकिन अब वे गुमनाम है. सालों पहले भारत छोड़कर वे जा चुकी है. आइए आज विस्तार से बात डिंपी गांगुली के बारे में करते हैं.

डिंपी गांगुली का जन्म 25 जुलाई 1985 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. डिंपी 37 साल की हो चुकी है. मॉडल और अभिनेत्री डिंपी ने रियेलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ में हिस्सा लिया था. इसमें राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने भी शिरकत की थी.

बता दें कि राहुल महाजन एक अन्य रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. राहुल और डिंपी ने ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ में खूब धमाल मचाया था. डिंपी ने इस शो के दौरान राहुल से शादी कर ली थी. नेशनल टीवी पर दोनों ने प्यार का इजहार किया था और फिर नेशनल टीवी पर ही दोनों का विवाह संपन्न हो गया था.

राहुल और डिंपी की शादी साल 2015 में हुई थी. हालांकि पांच साल में ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. दोनों ने साल 2015 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. दोनों के बीच के विवाद ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थी.

2015 में ही बिजनेसमैन से कर ली शादी

डिंपी राहुल से तलाक लेने के बाद लाइमलाइट से भी दूर रहने लगी. साल 2015 में उन्होंने राहुल महाजन से तलाक लिया था और इसी साल उन्होंने रोहित रॉय से ब्याह कर लिया था. दोनों ने बेहद धूमधाम के साथ शादी रचाई थी. बता दें कि डिंपी के पति रोहित एक बिजनेसमैन है.

भारत छोड़ दुबई में हो गई शिफ्ट

रोहित रॉय संग जीवन की नई शुरुआत करने के बाद डिंपी ने भारत छोड़ दिया. वे रोहित के साथ दुबई में बस गई. दोनों दुबई में रहकर एक खुशनुमा जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं.

डिंपी ने रोहित को लेकर एक साक्षात्कार में कहा था कि, उन्हें उनके बारे में सब पता था, ऐसे में इस शादी का फैसला उनके लिए मुश्किल नहीं था.

तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं डिंपी-रोहित

शादी के बाद डिंपी और रोहित तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. दोनों की एक बेटी और दो बेटे है. डिंपी ने साल 2016 में बेटी रियाना को जन्म दिया था.

फिर साल 2020 में वे बेटे आर्यन की मां बनी. जबकि साल 2022 में उन्होंने बेटे रिशान गांगुली रॉय को जन्म दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button