बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ ने क्यों छुपाई प्रेग्नेंसी की बात? एक्ट्रेस के साथ हुई थी ये अनहोनी, छलका दर्द

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है। दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट साझा करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की जिसके बाद फैंस भी काफी खुश नजर आए। इस दौरान कई लोगों ने उन्हें माता-पिता बनने की खबर पर बधाई दी। इसी बीच दीपिका कक्कड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने मां बनने के लिए कितने मुश्किल झेली। इस बीच उनका गर्भपात भी हुआ था जिसके बाद वे बुरी तरह डर गए थे।

अभिनेत्री ने बताया ये सच

dipika kakar

एक्ट्रेस ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि, “हमें तीन महीने तक प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए कहा गया था। हमारे बड़े बुजुर्गों ऐसा कहना होता है कि 3 महीने तक प्रेग्नेंसी के बारे में कोई भी बातें नहीं करनी चाहिए। इसलिए हमने तीन महीने तक इस बात को छिपाकर रखा था, लेकिन अब जब सब ठीक है, सारे टेस्ट नॉर्मल्स हैं, तो हम अपने फैंस को ये गुडन्यूज देना चाहते हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

दीपिका कक्कड़ ने कहा कि, पिछले साल फरवरी में प्रेग्नेंसी के छठे हफ्ते में मिसकैरेज हो गया था। उसके कारण हम इस बार थोड़ा डरे हुए थे और मुझे यकीन है कि आप सभी इसे समझेंगे। सिर्फ हम ही नहीं, कई लोग इससे गुजरते हैं।”

शोएब को था इस बात का डर

dipika kakar

शोएब ने बताया कि, “जब वह चांदीवली में शूटिंग कर रहे थे तो दीपिका ने उन्हें प्रेग्नेंसी टेस्ट की एक फोटो भेजी। फिर दीपिका ने मुझे शांत रहने और अपनी मां को नहीं बताने के लिए कहा। हमने 10-15 दिनों बाद ही अपनी मां को बताया था। हम खुश तो थे लेकिन इतने डरे हुए थे कि उस पल को सेलिब्रेट करने में भी थोड़ी झिझक थी। मुझे इस बात का बहुत एहसास था कि इस बार भी ऐसा हो सकता है। हम इस बार बहुत सावधान थे।

dipika kakar

हमें डर था कि कहीं पिछली बार जैसा ही ना हो जाए। और ऐसा होना बहुत नॉर्मल भी है क्योंकि ऐसा बहुत लोगों के साथ होता है।”आगे कहते हैं कि, ”इस खबर को आप सभी के साथ आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ साझा करना हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत लम्हा है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं! जल्द ही हमें पैरेंटहुड का सुख मिलने वाला है। हमें आपकी ढेर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है।”

शादी के 6 साल बाद मां बनेगी दीपिका

dipika kakar

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी साल 2018 में हुई थी। शादी के बाद से ही दीपिका टीवी की दुनिया से दूर है, हालाँकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है। दीपिका और शोएब ने एक साथ टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था। यही से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद ये शादी के बंधन में बंध गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button