बॉलीवुड

मामा गोविंदा की याद में फफकर रोने लगे कृष्णा अभिषेक, अपने मामा के लिए कही ये बातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का झगड़ा जग जाहिर है। दोनों मामा भांजी की जोड़ी में करीब 4 साल से टकराव देखने को मिल रहा है। जहां गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक से नाराज है तो वही कृष्णा अभिषेक मामा गोविंदा से बातचीत नहीं करते।

गौरतलब है कि जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे तो उस वक्त कृष्णा ने उस एपिसोड में काम नहीं किया था। इतना ही नहीं बल्कि ऐसे कई मौके थे जब कृष्णा अभिषेक अपने मामा-मामी के सामने नहीं आए। लेकिन हाल ही में कृष्ण गोविंदा के लिए इमोशनल होते दिखाई दिए और उन्होंने अपने मामा को लेकर कई सारी बातें की। आइए जानते हैं कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा को लेकर क्या कहा?

govinda and krushna

मनीष पॉल के ‘पॉडकास्ट’ शो में पहुंचे कृष्णा अभिषेक

दरअसल, हाल ही में कृष्णा अभिषेक टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के ‘पॉडकास्ट’ शो में पहुंचे जहां पर उन्होंने मौज मस्ती के साथ साथ ढेर सारी बातें भी की।

govinda and krushna

इसी दौरान जब मनीष पॉल ने कृष्णा अभिषेक से पूछा कि, उनके और मामा गोविंदा के बीच में आखिर दिक्कत क्या चल रही है? अब तक तो दोनों की अनबन खत्म हो जाना चाहिए। इसी के जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक रो पड़े और वह अपने मामा को लेकर थोड़े इमोशनल हो गए।

मामा को लेकर क्या बोले कृष्णा अभिषेक?

मनीष पॉल के सवाल के जवाब में कृष्णा अभिषेक ने कहा कि, “मैं जब भी किसी इंटरव्यू में कुछ कहता हूं तो सब मिला-जुलाकर कट पेस्ट करके चीजें कुछ और ही लिख दी जाती हैं। मामा गोविंदा मैं आपको बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं।

govinda and krushna

मैं बस आपसे इतना कहना चाहूंगा कि कोई भी खबरों पर या मीडिया में लिखी खबरों पर यकीन मत कीजिए। मैं हमेशा चाहता था कि मेरे बच्चे मामा के साथ खेलें और मैं इस बात को सबसे ज्यादा मिस करता हूं। मैं जानता हूं कि वो भी मुझे मिस करते होंगे।”

मामा गोविंदा से माफ़ी मांग चुके हैं कृष्णा अभिषेक

बता दें, इसके पहले हुए इंटरव्यू ने कृष्णा ने कहा कि, “मामा-मामी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं आपसे माफी मांगता हूं। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन वो मेरी माफी स्वीकार नहीं करते।

यहीं से परेशानी होती है। मैं नहीं जानता कि वो मुझे माफ़ क्यों नहीं करते क्योंकि मैं तो उनके बच्चे जैसा हूं। कई इंटरव्यूज में मैंने ये बात कही है कि हम अपने मतभेद दूर कर लेंगे और उन्होंने भी ऐसा ही कहा है लेकिन हम तब भी कुछ सुलझा नहीं पाए हैं।”

क्या है दोनों मामा भांजे के झगड़े का कारण?

बता दें, गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे थे, क्योंकि गोविंदा काफी लंबे समय बाद फिल्म इंडस्ट्री में पांव रखने वाले थे। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा कपिल शर्मा के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा’ में पहुंच गए जिसके कारण कृष्णा अभिषेक बुरी तरह नाराज हो गए। दरअसल, इस दौरान कृष्णा अभिषेक टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ का हिस्सा हुआ करते थे। ऐसे में वे चाहते थे कि ‘द कपिल शर्मा’ से पहले गोविंदा यानी कि मामा उनके शो में आए।

govinda and krushna

इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा था कि, “उस दौरान हमारी डेट्स मैच नहीं हो रही थीं। मामा ने शूट से चार दिन पहले मैसेज किया था, लेकिन सदमा तब लगा जब व फैमिली के साथ कपिल शर्मा शो की शूटिंग कर रहे थे।”

इसके अलावा कृष्णा ने बताया था कि, “मैंने अपने शो पर एक जोक मारा, कि ‘मैंने गोविंदा को मामा रखा है’, ये बात मामा को पसंद नहीं आई थी। मैंने उन्हें समझाया कि यह एक मजाक है।” इसके बाद से ही दोनों मामा भांजे के अनबन की खबरें शुरू हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button