बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की सास से असल जिंदगी में ऐसी है बॉन्डिंग, तस्वीरों ने बयां की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बार्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती है।

katrina kaif

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था। इससे पहले कैटरीना कैफ ने मदर्स डे पर अपनी सास के साथ भी तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। तो आइए जानते हैं कैटरीना कैफ की अपनी सास के साथ कैसी बॉन्डिंग है?

9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे विक्की और कैटरीना

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे।

katrina kaif

इसके बाद से ही कैटरीना अपने ससुराल में रह रही है और आए दिन वह अपनी सास के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। शादी के बाद होली के मौके पर भी कैटरीना ने अपनी सास की गोद में बैठे हुए तस्वीर शेयर की थी जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सास के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं कैटरीना

katrina kaif

बता दें, मदर्स डे पर भी कैटरीना कैफ ने अपनी सास के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि कैटरीना की बॉन्डिंग सास के साथ बेहद अच्छी है। वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना अपनी मां के साथ नजर आ रही थी जिसमें विक्की कौशल के साथ वह आशीर्वाद देती दिखाई दे रही थी।

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता सलमान खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। वही मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

katrina kaif

यह फिल्म 21 अप्रैल साल 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना के पास ‘फ़ोन बूथ’ भी है जिसमें वह अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा कैटरीना के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में होंगी।

विक्की कौशल की आने वाले फ़िल्में

katrina kaif

वही बात की जाए अभिनेता विक्की कौशल की तो उनके खाते में भी कई सारी फिल्में है। वह जल्द ही फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अभिनेत्री फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दिखाई देगी। इसके अलावा उनके पास ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है जिसमें वह कियारा और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास ‘अमर अश्वत्थामा’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button