बॉलीवुड

कंगना से कैटरीना तक, आलिया भट्ट के कट्टर दुश्मन है ये 5 सितारें, शक्ल से भी करती है नफरत

अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भला कौन नहीं जानता। आलिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस है जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी सुर्खियों में रही है। आलिया भट्ट अपने अफेयर के कारण काफी चर्चा में रही।

alia bhatt

इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया के दुश्मन भी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिससे आलिया की बिल्कुल नहीं बनती। तो आइए जानते हैं कौन से हैं यह सितारें…

कंगना रनौत

alia bhatt

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत का। रिपोर्ट की मानें तो आलिया और कंगना एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती है। कई बार सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच बहस हो चुकी है। दरअसल कंगना रनौत अक्सर आलिया को नेप्टिज़म के नाम पर ट्रोल करती है। ऐसे में आलिया और कंगना में छत्तीस का आंकड़ा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

sidharth malhotra

दूसरा नाम है अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का। बता दें, सिद्धार्थ और आलिया ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की। पहली फिल्म में काम करने के बाद यह दोनों दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन सिद्धार्थ किसी और एक्ट्रेस को डेट करने लगे जिसके बाद आलिया से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद से ही आलिया और सिद्धार्थ में बातचीत बंद है।

जैकलिन फर्नांडीस

बता दें, आलिया और जैकलीन में भी बिल्कुल नहीं बनती। दरअसल सिद्धार्थ से ब्रेकअप का कारण जैकलिन ही बताई जाती है। कहा जाता है कि आलिया को डेट करने के साथ-साथ सिद्धार्थ जैकलिन के भी करीब चले गए थे जिसके बाद आलिया पूरी तरह से टूट गई थी और उन्होंने सिद्धार्थ से अपने रिश्ते को खत्म कर लिया। ऐसे में वह जैकलिन को बिल्कुल पसंद नहीं करती।

श्रद्धा कपूर

sharaddha kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की खबरें सामने आ चुकी है जिससे आलिया काफी हर्ट हुई थी। कहा जाता है कि इसके बाद आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर में कोल्ड वॉर भी हो गया था। ऐसे में आलिया ने पूरी तरह श्रद्धा से बातचीत करना बंद कर दिया।

कैटरीना कैफ

बता दें, कैटरीना कैफ पहले रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। वैसे तो एक समय पर आलिया और कैटरीना बहुत अच्छी दोस्त थी, लेकिन अब इनकी दोस्ती कोई खास नहीं रही। दरअसल जब आलिया ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। कैटरीना और आलिया में अनबन शुरू हो गई और इनका रिश्ता भी लगभग टूट गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button