बॉलीवुड

17 साल छोटी लड़की पर आया मीका का दिल, करना चाहते हैं शादी

कई गानों को अपनी आवाज से हिट बनाने वाले मीका सिंह की दिल में अब कोई आ गया है। जी हां, मीका सिंह भले ही अपनी आवाज से अपने फैन्स को बोल्ड करते हो, लेकिन उन्हें किसी ने क्लीन बोल्ड कर दिया है। आलम ये हो गया कि 40 साल के मीका अब उससे अपनी रानी बनाने का सपना भी देख रहे हैं।  यूं तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, इसका जीता जागता सबूत मीका सिंह है।  40 उम्र में प्यार होना और शादी की बात करने से लोग कतराते हैं, लेकिन मीका सिंह ने अपनी दिल की बात को उजागर किया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी बला है, जिस पर मीका दिल आ गया है।

मीका सिंह कई बॉलीवुड फिल्मों में सुपरहिट गाने देने के बाद अब मीका सिंह एक हॉट एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। मीका सिंह का मामला इस एक्ट्रेस के साथ सिर्फ प्यार का ही नहीं है, बल्कि वो इस एक्ट्रेस को अपनी दुल्हनियां भी बनाना चाहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी दिल की बात कही। अब इनकी प्रेम कहानी की गाड़ी चलती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। अब आपको हम उस अभिनेत्री से मिलवाएंगे, जिस पर मीका का दिल आया है।

मीका का दिल 17 साल छोटी लड़की को ऊपर आया है, जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। मीका सिंह बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री उर्वशी पे आया है। जी हां, उर्वशी मीका से 17 साल छोटी हैं। उर्वशी की अदाओं ने मीका सिंह को अपना दीवाना बना लिया है। मीका सिंह खुद कहते हैं कि वो उर्वशी की हॉटनेस पर फिदा है और हो भी क्यों न उर्वशी है ही काफी हॉट। उर्वशी अपनी हॉट अदाओं से हर किसी के दिल में राज करती हैं।

उर्वशी के प्यार में पागल हो चुके मीका सिंह अब उर्वशी के साथ शादी  करना चाहते हैं।  इस उम्र में शादी के बारे में जहां एक आम इंसान सोच भी नहीं पाता है, वहीं मीका सिंह अपने इस ख्वाहिश को जगजाहिर कर दिया। इंटरव्यू में जब पूछा  गया कि आप किससे शादी करेंगे तो इन्होंने सनम रे की बोल्ड अभिनेत्री उर्वशी का नाम लिया। मीका सिंह ने कहा कि मैं उर्वशी से शादी करना चाहता हूं।

हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी कि मीका सिंह के इस प्रस्ताव पर उर्वशी का क्या जवाब होता है, क्योंकि मीका सिंह उनसे 17 बड़े हैं, ऐसे में क्या उर्वशी मीका सिंह के प्यार और भावनाओं को समझ पाती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन मीका के इस बयान उर्वशी के मन में जरूर ही कोई न कोई तूफान चल रहा होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button