क्रिकेट

‘एक तस्वीर जो मेरी खुशियों को बयां करती है’, पापा की गोद में दिखीं सारा, सचिन ने कही दिल की बात

दुनियाभर में ‘क्रिकेट के भगवान’ के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले महान और दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर साल 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. साल 2013 में सचिन तेंदुलकर ने आख़िरी टेस्ट मैच खेला था. इसी के साथ उनके 24 साल के सुनहरे और यादगार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का अंत हो गया था.

sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर साल 2013 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं हालांकि उनकी लोकप्रियता में अब भी कोई कमी नहीं आई है. महज 16 साल की छोटी सी उम्र में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने वाले सचिन को दुनियाभर में पहचाना जाता है. वे क्रिकेट के सबसे लोकप्रिय, सफल, पसंदीदा, चर्चित और सम्मानित खिलाड़ियों में से एक हैं.

sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. इंस्टाग्राम हो या ट्विटर सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. अक्सर सोशल मीडिया से कुछ न कुछ पोस्ट करने वाले ‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर ने अब अपनी लाड़ली सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे भी नजर आ रहे हैं.

sachin tendulkar

हाल ही में सचिन ने बेटी सारा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. तस्वीर सारा के बचपन की है. इसमें सचिन सारा के साथ नजर आ रहे हैं. नन्हीं सी सारा काफी क्यूट लग रही हैं. वहीं सचिन अपनी बेटी की ओर देख रहे हैं. तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”एक तस्वीर जो मेरी खुशियों को बयां करती है”.

sachin tendulkar

सचिन और सारा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसे 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर पर सारा ने भी कमेंट किया है. सारा ने कमेंट में हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”लव यू”. वहीं पूर्व क्रिकेटर और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कमेंट किया है कि, ”बेहतरीन तस्वीर सचिन”. एक फैन ने कमेंट किया कि, ”लव यू सचिन सर”. इनके साथ ही फैंस के और भी ढेरों कमेंट्स आए है.

sachin tendulkar

sachin tendulkar

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने खुद से 6 साल बड़ी अंजलि तेंदुलकर संग ब्याह रचाया था. दोनों की शादी 24 मई 1995 को हुई थी. शादी के बाद दोनों साल 1997 में 12 अक्टूबर को बेटी सारा के माता-पिता बने थे. वहीं सारा के जन्म के दो साल बाद अर्जुन और अंजलि के घर बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जन्म लिया था. अर्जुन का जन्म 24 सितंबर 1999 को हुआ था.

sachin tendulkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button