बॉलीवुड

हूबहू कैटरीना जैसी दिखती है यह एक्ट्रेस, देखकर विक्की-सलमान भी खा जाए धोखा, वायरल हुई तस्वीरें

कैटरीना कैफ की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक के रुप में होती हैं. कैटरीना कैफ को हिंदी सिनेमा में कमा करते हुए करीब 20 साल हो गए है. कैटरीना का दो दशक का फ़िल्मी करियर काफी शानदार रहा है. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में हुई थी.

कैटरीना कैफ की पहली फिल्म ‘बूम’ थी. हालांकि यह फिल्म असफल रही थी. लेकिन कैटरीना ने जल्द ही बड़ी और ख़ास पहचान बना ली थी. अपने 20 साल लंबे करियर में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार, सलमान खान, ऋतिक रोशन, शाहरुख़ खान, आमिर खान जैसे कई बड़े स्टार संग काम किया है.

कैटरीना किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हॉन्ग कॉन्ग में जन्मी 39 वर्षीय कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ ही हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में भी शुमार है. कैटरीना ने देश दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. उन्हें लाखों करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

कैटरीना कैफ की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. कैटरीना बॉलीवुड के उन कलाकारों में शुमार है जिनकी हमशक्ल भी है. आज हमने आपसे कैटरीना के बारे में तो बात की ही है वहीं अब हम आपसे अभिनेत्री की तरह नजर आने वाली उनकी एक हमशक्ल के बारे में भी बात करेंगे.

कैटरीना कैफ की इस हमशक्ल का नाम है अलीना राय. अलीना राय हूबहू कैटरीना की तरह नजर आती हैं. उनकी कद-काठी और रंग भी कैटरीना जैसा ही है. उन्हें पहली बार देखने पर कोई भी धोखा खा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)


अलीना राय की पहचान लोगों के बीच कैटरीना की हमशक्ल के रुप में होती हैं. अलीना हर मामले में कैटरीना जैसी लगती हैं. अलीना को देखने पर कैटरीना के पति विक्की कौशल और कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान भी धोखा खा जाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)


अलीना सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर अलीना के 1 मिलयन (10 लाख ) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हो चुके है. इंस्टाग्राम पर उनका एकाउंट भी वेरिफाइड है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अलीना खुद एक अभिनेत्री हैं. उनकी शक्ल-सूरत और कद काठी के अलावा उनके चलने फिरने का स्टाइल भी हूबहू कैटरीना जैसा है. लोग उन्हें देखकर अक्सर धोखा खा जाते है. जब वे कोई तस्वीर और वीडियो इंस्टा पर पोस्ट करती है तो कई लोग उन्हें कैटरीना कहते हैं.

कई लोग मानते है कि अलीना की खूबसूरती नेचुरल है जबकि कई लोग कमेंट्स में लिखते है कि अलनी ने कैटरीना की तरह खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई है. वैसे उनकी तस्वीरों पर फैंस के खूब कमेंट्स आते है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button