दिलचस्प

इन 10 तरीकों से लेती हैं आपकी गर्लफ्रेंड आपका टेस्ट, नंबर 7 में तो हर लड़का हो जाता है फेल

अगरआप अपने प्यार में सफल हो गए हैं तो अभी आपके कई इम्तिहान होने बाकी हैं। प्यार में सफलता के बाद कई बार आपकी गर्लफ्रेंड आपका टेस्ट ले सकती है ऐसे में अपने प्यार और गर्लफ्रेड को लेकर बिल्कुल बेफिक्र मत हो जाइए ऐसा करने से कई बार आप अपनी गर्लफ्रेंड के टेस्ट में फेल हो जाएंगे तो हो सकता है आपके रिश्ते में  दरार पड़ जाए। हालाँकि स्वाभाविक है अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपका इम्तिहान लेती है तो आपको उसके बारे में पता होना चाहिए और आपको इम्तिहान के लिए तैयार रहना चाहिए ताकि समय और मौका मिलने  पर आप साबित कर सकें कि आप उनके काबिल हैं।

  • आप पर ध्यान रखना- हर गर्लफ्रेंड अपने पार्टनर के हर काम पर ध्यान रखती है। इसलिए ऐसा कोई काम न करें जो उसके दिल को ठेस पहुँचाए, और भरोसा तोड़े और वो आपका टेस्टे लेते समय आपका शिष्टाचार और आपका उसके प्रति सम्मान इन सभी बातों का भी ध्यान रखती है।
  • शराफत- अपने स्वभाव में शराफत रखिए क्योंकि यह व्यवहार लड़कियों को काफी पसंद आता है। अगर आपके पास शराफत है तो समझिए आपके  पास अपनी गर्लफ्रेंड का  दिल जीतने का सबसे बड़ा हथियार है।
  • दूसरों को भी इज्जत दीजिए- अपनी गर्लफ्रेंड को इज्जत देने के साथ अन्य लोगों का भी सम्मान करना आवश्यक है अगर आप ऐसा करते हैं तो ये व्यवहार आपकी गर्लफ्रेंड को खूब पसंद आएगा।

  • नर्म दिल- अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए नर्म दिल बने साथ ही संस्कारी बने।
  • खुशमिजाज- आपके चेहरे की रौनक आपके  नेचर का पता देती है । अगर आप खुश रहेंगे तो आपका चेहरा खिला खिला रहेगा और आप जोश से भरपूर दिखेंगे ऐसा करने से आपकी पार्टनर आपकी तरफ अट्रैक्ट होगी।
  • अपने दोस्तों से मिलाना- लड़कियाँ रिलेशनशीप के मामले  में अपने जिग्री दोस्तों से जरूर सलाह लेते हैं ऐसे में वो आपको अपने दोस्तों से मिलाए तो समझ जाइए कि आपकी गर्लफ्रेंड अपनी दोस्तों को सामने आपका इम्तिहान ले रही है। ऐसे परिस्थितियों के लिए हमेशा तैयार रहें। और हमेशा हाजिर जवाब रखें।

  • दबाव हैंडल करने के लिए तैयार रखें- आपकी गर्लफ्रेंड आपको जांचने के लिए अपने लाइफस्टाइल का दायरा बढ़ाती है। और वो ये जानना चाहती है कि आप उस दबाव को हैंडल करने में कितने सक्षम हैं।
  • फ्यूचर प्लान- लड़कियों को फ्यूचर प्लानिंग करना बहुत अच्छा लगता है। और आपकी गर्लफ्रेंड भी आपके साथ फ्यूचर प्लानिंग करेगी और वो जानना चाहती है कि आप उसके साथ रिलेशनशिप के फ्यूचर को कैसे देखते हैं और आप कैसे सोच पा रहे हैं।
  • गंभीरता-  गंभीरता की जांच करना लड़कियों का स्वभाव है ऐसे में मस्ती और मजाक के साथ गंभीर भी रहेंय़। अपने और पार्टनर के फ्यूचर को लेकर हमेशा गंभीर रहें।
  • बोल्ड रहें- लड़कियां रिलेशनशिप में आने के बाद हर बात खुलकर बताती हैं और अपने पार्टनर से जानना भी चाहती हैं ऐसे में कोई भी बात बताने से न हिचकिचाएं और हर बात बताएं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को जानकर खुशी होगी कि कोई है जो उसे हर छोटी छोटी बातों को बताता है मेरी हर बात को सुनने के लिए तैयार रहता है। अपनी गर्लफ्रेंड की बात ध्यान से सुनें ताकि स्पेशल फील हो।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button