मनोरंजन

ब्राइडल लुक में ‘रोबोट बहू’ ने ढाया कहर, ब्लैंक एंड व्हाइट तस्वीरें हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। रिद्धिमा पंडित को घर घर में लोग रोबोट बहू के नाम से जानते हैं। जी हां, रिद्धिमा पंडित ने साल 2016 में बहू हमारी रजनीकांत सीरियल से डेब्यू किया, जिसमें उन्हें सफलता हाथ मिली। इस सीरियल में रिद्धिमा पंडित ने एक साल तक काम किया, उसके बाद दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हो गई, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से सुर्खियों में छा गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘बहू हमारी रजनीकांत’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखने वाली रिद्धिमा पंडित ने पहले ही बॉल पर सिक्स मार दिया। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था, जिससे घर घर में रिद्धिमा को सभी लोग रोबोट बहू के नाम से जानते हैं। इतना ही नहीं, इस सीरियल में रिद्धिमा ने रजनी का किरदार निभाया था, जिसे रजनीकांत के तर्ज पर रोबोट का नाम दिया गया था। ऐसे में रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दुल्हन के गेटअप में कराया फोटोशूट

रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में दुल्हन के गेटअप में फोटोशूट कराया है। फोटोशूट में लहंगे का कलर नहीं पता चल रहा है, लेकिन इस लुक में रिद्धिमा पंडित काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। रिद्धिमा के फैंस को उनका दुल्हन का गेटअप काफी अच्छा लग रहा है। ब्राइडल लुक में रिद्धिमा पंडित ने ढेर सारी ज्वैलरी पहन रखी है, लेकिन खूबसूरती काफी कमाल की है। खूबसूरती की मामले में इस लुक में रिद्धिमा पंडित बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ रिद्धिमा का ब्राइडल लुक

रिद्धिमा पंडित ने ब्राइडल लुक किसी कलर में नहीं कराया, बल्कि ब्लैंक एंड व्हाइट कराया, जिसकी वजह से फैंस को यह लुक काफी पसंद आ रहा है। रिद्धिमा पंडित के लुक की बात करें तो भले ही उनके लहंगे का कलर नहीं पता चल पा रहा है, लेकिन माथा पट्टी, नथ, झुमके, नेकलेस उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। रिद्धिमा पंडित का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रिद्धिमा टीवी की एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल भी रह चुकी हैं।

बताते चलें कि रोबोट बहू बनने के बाद रिद्धिमा पंडित ने रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में हिस्सा लिया था, जिसके बाद अब डिजीटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं। इसके साथ ही फिलहाल रिद्धिमा पंडित भारती सिंह के साथ रियलिटी शो खतरा खतरा में नजर आ रही हैं। बता दें कि रिद्धिमा को वेब सीरीज में काम करना काफी अच्छा लगता है, जिसकी वजह से वे जल्दी ही वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वे वेब सीरीज हम में कुशाल टंडन के अपोजिट दिखेंगी, जिसे अपार सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button