बॉलीवुड

सुजैन से तलाक के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री से जल्द शादी कर सकते हैं ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में आएं दिन कई जोड़ियां टूटती है, तो कई बनती हैं, ऐसे में यहां मिलना और बिछड़ना आम सी बात होती है। कोई कब किसका साथ छोड़ दें या कब किसका दामन थाम लें, ये तो कहा ही नहीं जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि हाल ही में शादी करने वाले हैं, ऐसी खबरें सामने आ रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शादी तो हर कोई करता है, इसमें मिलना बिछड़ना जैसे थियोरी आपको क्यों बता रहे हैं? तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सा अभिनेता जो फिलहाल शादी करने के मूड में दिखाई दे रहा है?

जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की। ऋतिक ने अपनी लाइफ में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्मों के अलावा वो इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक ने 90वें के दशक से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। हालांकि, अब वो बहुत कम फिल्म करते हैं, क्योंकि वो अपनी पर्सनल लाइफ में पूरी तरह से फंस चुके थे, ऐसे में वो करियर पर थोड़ा कम ध्यान देने लगे। ऋतिक पिछले कुछ समय पहले कंट्रोवर्सी के भी शिकार हुए थे।

हम सभी जानते हैं कि ऋतिक की उनकी पत्नी से तलाक हो गया है। तलाक के बाद ऋतिक काफी अकेले फील करते हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए एक पार्टनर भी खोज लिया है। अब उस पार्टनर के साथ ऋतिक अक्सर नजर आते हैं। ऐसे में माना तो यही जा रहा है कि ऋतिक उस खूबसूरत अभिनेत्री से जल्द शादी भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं, तलाक से पहले भी वो ऋतिक की लाइफ में एक अहम पार्ट थी, जिसकी वजह से अब ऋतिक उसे जीवनसाथी बनाने के मूड में हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी अभिनेत्री हैं, जिसको इन दिनों ऋतिक डेट कर रहे हैं।

इस खूबसूरत अभिनेत्री को दिल दे बैठे है ऋतिक

तलाक के बाद ऋतिक काफी अकेले हो गये थे, ऐसे में उन्हें एक पार्टनर की तलाश थी, जोकि अब शायद पूरी हो गई है। जी हां, एक मशहूर फिल्म एक्ट्रेस के साथ ऋतिक अक्सर देखे जाते हैं। वो एक्ट्रेस कोई औऱ नहीं, बल्कि अभिनेत्री “पूजा हेगड़े” है, जोकि 2016 में आई ऋतिक रोशन की फिल्म “मोहनजो दारों” की हीरोइन रह चुकी है। हालांकि, ये फिल्म इतना कमाल नहीं कर पाई पर इन दोनों के बीच की नजदीकियां उसी सेट से बढ़ने लगी थी। माना जाता है कि उस समय ऋतिक की पूजा सिर्फ दोस्त थी, लेकिन अब दोस्त से बढ़कर हो गई हैं।

हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। साथ ही दोनों एक फिल्म में भी एक साथ नजर आने वाले हैं। कॉफी शॉप में भी दोनों को एक साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं, पिछले दिनों तो इनकी खूब तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। याद दिला दें कि पूजा अभी बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं। इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि ऋतिक की लाइफ में भूचाल कंगना की वजह से आया था, क्योंकि कंगना ने ऋतिक को लेकर कई आपत्तिजनक बाते भी सार्वजनिक कर दी थी। उस ऋतिक की लाइफ पूरी तरह से बेकार हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button