क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने BCCI से कहा- ‘दो हफ्तों के लिए मुझे हार्दिक पांड्या दे दो’

गुरुवार को वर्ल्ड कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 125 रनों से जीत हासिल की। जी हां, टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज को करारी शिकस्त देते हुए कई रिकार्ड्स बनाये, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को हार्दिक पांड्या रास नहीं आये। इतना ही नहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ट्वीट भी कर दिया, जिसके बाद यह पूरा मामला तेज़ी से वायरल हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के मैच में हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कमाल दिखाया, तो वही दूसरी तरफ गेंदबाजी में एक विकेट भी लिया। हार्दिक के प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट प्रेमी तो बहुत खुश हुए, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से हार्दिक को दो हफ्ते के लिए भी मांग लिया, जिसके बाद उनका यह ट्वीट वायरल हो गया। बता दें कि अब्दुल रज्जाक अपने जमाने के टॉप खिलाड़ी रहे हैं।

दो हफ्ते के लिए हार्दिक पांड्या को मांगा

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से हार्दिक पांड्या को दो हफ्ते के लिए मांगा है। इन दो हफ़्तों में अब्दुल रज्जाक हार्दिक को क्रिकेट सीखाना चाहते हैं। दरअसल, अब्दुल रज्जाक को हार्दिक पांड्या के फुटवर्क में कमी लग रही है, जिसकी वजह से वे उन्हें कोचिंग देने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं,अब्दुल रज्जाक ने दावा भी किया कि वे हार्दिक पांड्या को दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बना सकते हैं, जिसके लिए उन्हें सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही हार्दिक पांड्या चाहिए।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को किया ये ट्वीट


अब्दुज रज्जाक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने आज हार्दिक पांड्या को करीब से खेलते हुए देखा, जिसके बाद मुझे उनमें कुछ खामियां लगती है, जिसे सुधारने के लिए तैयार हूं। अब्दुल रज्जाक ने आगे लिखा कि यदि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड हार्दिक पांड्या के गेम में सुधार लाना चाहता है, तो मुझे दो हफ्ते के लिए दे दें, जिसके बाद मैं उसके 2 हफ्ते में दुनिया का बेहतरीन ऑलराउंडर बना दूंगा, जिसके बाद उसके प्रदर्शन में भी काफी सुधार देखने को मिलेगा। हालांकि, अब्दुल रज्जाक का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, लेकिन भरोसा नहीं किया जा रहा है।

पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी थे अब्दुल रज्जाक

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने अपने करियर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अब्दुल रज्जाक का नाम टॉप ऑलराउंडर की लिस्ट में भी शामिल है। बता दें कि अब्दुज रज्जाक ने इंटरनेशनल करियर के दौरान 46 टेस्ट मैचों में 1946 रन बनाए और 100 विकेट भी चटकाए। इसके साथ ही 265 वनडे इंटरनेशनल में 5080 रन बनाते हुये 269 विकेट भी लिए। बता दें कि मैदान पर अब्दुल रज्जाक ने बड़े बड़े क्रिकेटरों के पसीने छुड़वाए थे, जिसकी वजह से इनकी गिनती पाकिस्तान के टॉप खिलाड़ियों में होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button