बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में अपनी मां को टक्कर देती हैं महिमा चौधरी की बेटी, एक झलक देख फ़िदा हुए फैंस :PICS

फिल्म ‘परदेस’ से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि वह पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन फिर भी आए दिन महिमा चौधरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

mahima chaudhary

अब हाल ही में महिमा चौधरी को उनकी बेटी अरियाना के साथ स्पॉट किया गया जिसमें मां बेटी एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। आई देखते महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीरें..

क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई महिमा और उनकी बेटी

mahima chaudhary

बता दें, महिमा चौधरी को हाल ही में बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान महिमा जहां ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही थी तो वहीं अरियाना ने व्हाइट कलर के आउटफिट कैरी किए हुए थे जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। बता दें, अरियाना शुरुआत से अपने गॉड लुक्स और ख़ूबसूरती के लिए जानी जाती है। वह आए दिन अपनी मां के साथ स्पॉट की जाती है।

महिमा ने बॉबी मुखर्जी से रचाई थी शादी

बता दें, महिमा चौधरी ने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद इनके घर बेटी अरियाना का जन्म हुआ लेकिन साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया और यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं महिमा चौधरी ने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की है। इसके अलावा महिमा चौधरी ने अपनी बहन आकांक्षा के बेटे रायन को भी अपने पास रखा हुआ है और उसकी भी परवरिश कर रही है। एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने बताया था कि, रायन और अरियाना में अच्छी खासी बॉन्डिंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में काम कर चुकी है महिमा

mahima chaudhary

बात कि जाए महिमा चौधरी के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने ‘परदेस’ के बाद ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसे कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। दरअसल महिमा चौधरी के साथ एक हादसा हुआ था।

mahima chaudhary

रिपोर्ट की माने तो महिमा प्रकाश झा के साथ अजय देवगन और काजल की साल 1999 में आई होम प्रोडक्शन फिल्म ‘दिल क्या करे’ में काम कर रही थी। इस दौरान वह सूट पर जा रही थी ऐसे में उनका एक्सीडेंट हो गया। महिमा का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के शीशे उनके चेहरे में धंस गए थे। इस दौरान महिमा की हालत बहुत बुरी हो गई थी।

महिमा चौधरी का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

mahima chaudhary

महिमा ने बताया था कि, कार एक्सीडेंट के दौरान कोई भी उन्हें उठा नहीं रहा था। ऐसे में वह अकेले ही अस्पताल पहुंची। इसके बाद उनकी मां और अजय देवगन वहां आए।

कहा जाता है कि एक्सीडेंट में महिमा के चेहरे से करीब 67 कांच के टुकड़े निकले थे जिसके चलते उनका पूरा चेहरा ख़राब हो गया था। इस घटना के बाद से ही महिमा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। बता दें महिमा आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button