बॉलीवुड

मैंने मां को कभी नहीं देखा, पूरा बचपन पिता के साथ ही गुजरा, मां को याद कर रोने लगे कृष्णा अभिषेक

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों वे मशहूर होस्ट मनीष पॉल के शो में शामिल हुए थे जहां उन्होंने मनीष से ढेर सारी बातें की थी. इस दौरान कृष्णा ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े हुए कई राज भी खोले थे.

krushna abhishek

गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक हमेशा फैंस के चेहरे पर मुस्कान बिखेरते रहते हैं. वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. हर बार अपनी बेहतरीन कॉमेडी और अदाकारी से कृष्णा फैंस का दिल जीत लेते हैं. हालांकि हाल ही में वे अपनी मां को याद कर रो पड़े हैं.

krushna abhishek

बीते दिनों कृष्णा होस्ट और अपने दोस्त मनीष पॉल के चैट शो में पहुंचे थे. मनीष ने इसका वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से भी साझा किया था. इस दौरान दोनों के बीच ढेर सारी बातचीत हुई थी. इसी बीच कृष्णा ने अपनी दिवंगत मां को लेकर भी बात की थी और मां को याद कर उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

krushna abhishek

कृष्णा ने मनीष के सामने एक बड़ा ही हैरान करने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी भी अपनी मां को नहीं देखा. कृष्णा ने इस बात का खुलासा किया कि मेरी मां को गर्भाशय (यूट्रस) का कैंसर था. इसलिए मैंने उन्हें कभी नहीं देखा. उनका सारा बचपन बिना मां के उनके पिता के साथ ही गुजरा है”.

krushna abhishek and manish paul

कृष्णा ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए आगे कहा था कि, ”मेरा पूरा बचपन लगभग मेरे पिता के साथ ही गुजरा. मैंने अभी हाल ही में एक वीडियो में अपनी मां को देखा. मैंने इसे एक साल पहले देखा था, मेरी नानी (गोविंदा की मां) जो एक सिंगर थीं, वो भी इस वीडियो में उनके साथ हैं”.

krushna abhishek

कृष्णा ने आगे वीडियो के बारे में विस्तार से बात करते हुए जानकारी देते हुए कहा था कि, ”ये वीडियो दूरदर्शन के एक शो के लिए बनाया गया था जिसमें वह गाते हुए नजर आई थीं और उनके साथ ही मेरी मां बैठी हुई थीं जो उनके साथ गा रही थीं. ये पहली बार था जब मैंने अपनी मां को लाइव वीडियो में देखा”. इस दौरान मां को याद कर कृष्णा भावुक हो गए थे और मनीष पॉल के सामने रो पड़े थे.

मनीष के साथ बातचीत में कृष्णा ने यह भी बताया था कि उनकी मां को बच्चे नहीं हो रहे थे तब उनके मामा गोविंदा ने वैष्णो देवी मंदिर में जाकर मन्नत मांगी थी. इसके बाद कृष्णा का जन्म हुआ था. कृष्णा ने कहा था कि मैं जब 4 से 5 साल का हो गया था जब मामा मुझे 6 घंटों तक कंधों पर बैठकर वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे थे. मां ने देवी मां से यही मन्नत मांगी थी. कृष्णा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्होंने ज्योतिष के कहने पर अपने नामा में भी बदलाव किया था

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button