बॉलीवुड

पूजा भट्ट ने कहा- चाहे जो हो जाए, में जो 26 की उम्र में नहीं किया वो 49 में भी नहीं करूंगी

90 के दशक की जानी-मानी अदाकारा पूजा भट्ट अब फिल्मों में कम ही नजर आती है. पूजा भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया है. वे अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. कई मौकों पर पूजा भट्ट को बेबाकी से अपनी राय और अपनी बात रखते हुए देखा गया है.

बता दें कि पूजा भट्ट हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. वहीं वे आज के दौर की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट की बड़ी और सौतेली बहन हैं. कई बार पूजा ने अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरी है. वहीं हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान पूजा ने कहा था कि जो काम मैंने 26 की उम्र में नहीं किया वो अब मैं 49 की उम्र में भी नहीं करूंगी.

pooja bhatt

हाल ही में पूजा भट्ट ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लेने के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा था कि, ”पिछले 19 साल कैमरे से दूरी ने मुझे अपनी जिंदगी और खुद के बारे में काफी कुछ समझने का मौका दिया. हमेशा हीरोइन बनकर जीती तो मुझे ये अंतर्दृष्‍टि नहीं मिलती. एक्ट्रेस के बाद मैं फिल्ममेकर बनी. मेरे हिस्से कई हिट्स और फ्लॉप्स आईं, मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे और इसने मुझे बढ़ने में मदद की”.

पूजा ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”इसी तरह, मुझे चाहे कितना ही प्यार या पैसा दिया जाए, लेकिन मैं उस स्थिति के साथ खुद को नहीं जोड़ सकती, जिसमें मुझे ऐसे शख्स के साथ ताल्लुक रखना पड़े, जिसका मैं सम्मान नहीं करती. जो मैंने 26 की उम्र में नहीं किया वो अब मैं 49 की उम्र में भी नहीं करूंगी”.

रणवीर शौरी संग रिश्ते में थी पूजा…

pooja bhatt and ranveer shorey

पूजा भट्ट के निजी जीवन की बात करें तो वे एक समय अभिनेता रणवीर शौरी संग रिश्ते में थी. पूजा और रणवीर फिल्म ‘जिस्म’ के दौरान एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों इस दौरान लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला. दोनों ने आगे जाकर ब्रेकअप कर लिया.

मनीष मखीजा से की शादी, 11 साल बाद हो गया तलाक…

णवीर शौरी से अलग होने के बाद पूजा ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी कर ली थी. हालांकि 50 वर्षीय पूजा अब तलाकशुदा और अकेली हैं. क्योंकि मनीष से उन्होंने साल 2014 में तलाक ले लिया था.

गौरतलब है कि पूजा न केवल एक अभिनेत्री है बल्कि वे निर्देशक भी हैं. पूजा हॉलिडे (2006), धोखा (2007), कजरारे (2010), जिस्म 2 (2012) और पाप जैसी फ़िल्में निर्देशित कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button