बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन को यूजर ने कहा- ‘बेरोजगार’, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब, शख्स को मांगनी पड़ी माफ़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। वह अपने पिता अमिताभ बच्चन के अलावा इंडस्ट्री में खुद की भी पहचान रखते हैं। लेकिन यूजर्स उन्हें कभी ऐश्वर्या का पति कहकर बुलाते हैं तो कभी उन्हें अमिताभ बच्चन के बेटे के नाम पर जानते हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन खुद इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। अब इसी बीच एक बार फिर यूजर ने अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहा। हालांकि इस दौरान अभिषेक बच्चन ने भी यूजर को करारा जवाब दिया। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

amitabh bachchan

एक्टर ने यूजर को दिया करारा जवाब
दरअसल, अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक पत्रकार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, “क्या लोग अब भी अखबार पढ़ते हैं?” बस इसी पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि, “दिमाग वाले लोग पढ़ते हैं। आपकी तरह बेरोजगार नहीं पढ़ते।” इस पर अभिषेक बच्चन ने भी यूजर को करारा जवाब दिया।

abhishek bachchan

उन्होंने लिखा कि, “बताने के लिए शुक्रिया…बुद्धि और रोजगार दो अलग-अलग चीजें हैं…मुझे विश्वास है कि आपके पास रोजगार है….लेकिन मुझे इस बात का भी विश्वास है कि आपके पास बुद्धि नहीं है।”


बता दें यूजर्स अभिषेक के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा जवाब दिया।’ एक अन्य ने लिखा कि, ‘आप बहुत अंडरेटेड एक्टर हो। आशा करता हूं कि आपको और अधिक सफलता और शोहरत मिले। मैंने आपका केबीसी वाला एपिसोड देखा था, आपने मेरा दिल चुरा लिया था।’ बता दें इसके बाद यूजर ने अभिषेक से माफी भी मांगी।

abhishek bachchan

भाई के ट्रोल होने पर बहन श्वेता को आता है गुस्सा
बता दें, हाल ही में अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन ने भी अभिषेक की ट्रोलिंग पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि जब कोई इनके भाई को ट्रोल करते हैं तो वह बुरी तरह गुस्सा हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी नवेली नंदा के पॉडकास्ट में कहा था कि, “बस यही एक चीज है जो मुझे पागल बनाती है, वो बहुत बेकार है।

abhishek bachchan

वे हर समय उन पर हमला करते हैं और यह परेशान करने वाला है। इससे मेरा खून खौलता है और मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि आप लोगों को परेशान कर रहा है, लेकिन यह मुझे परेशान करता है। मुझे यह पसंद नहीं है जब वे उसके साथ ऐसा करते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि क्या? यह सही नहीं है, शायद इसलिए कि वह मेरा छोटा भाई है।”

abhishek bachchan

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे अभिषेक
बात की जाए अभिषेक की फिल्मों के बारे में तो वह आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं’ में ने नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक ने ‘गंगाराम चौधरी’ का किरदार निभाया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। फिल्म में उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री यामी गौतम और निमृत कौर मुख्य किरदार में दिखी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button