बॉलीवुड

सलमान खान की भाभी ने तलाक और दोबारा शादी पर की बात, कहा- जब आशुतोष राणा से प्यार हुआ था तो…’

रेणुका शहाणे हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. रेणुका शहाणे ने कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से हुई थी. साल 1994 ने आई इस फिल्म में अहम रोल में सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित नजर आए थे.

‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म सफल रही थी. इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में रेणुका ने सलमान की भाभी का किरदार निभाया था. फिल्म से वे भी काफी चर्चा में रही थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आगे जाकर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और अब हाल ही में सालों बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी की थी.

फिलहाल रेणुका अपने एक साक्षात्कार को लेकर चर्चा में है. जहां अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बातचीत की. गौरतलब है कि रेणुका ने दो शादियां की है. पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने दूसरी शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा से रचाई थी.

हाल ही में रेणुका ने अपनी पहली शादी को लेकर बातचीत की. इसके बाद उन्होंने आशुतोष को लेकर भी चर्चा की. बता दें कि रेणुका पहली शादी टूटने के बाद दूसरी शादी के मूड में नहीं थी. हालांकि आशुतोष राणा ने सब कुछ बदलकर रख दिया था. आइए जानते है कि रेणुका ने साक्षात्कार में क्या कुछ कहा है.

बता दें कि जिस दर्द से रेणुका गुजरी. उसी दर्द से उनके माता-पिता भी गुजरे थे. उनके माता-पिता का भी तलाक हो गया था. उन्होंने बताया कि, ”शुरुआत में, मुझे लगता था कि लोग मुझे जज करेंगे क्योंकि मेरे माता-पिता अलग हो गए थे. वे कहते थे इनके साथ मत खेलो क्योंकि उनके माता-पिता अलग हो गए हैं. यहां तक कि टीचर्स भी यही सोचते थे”.

बता दें कि मराठी रंगमंच के लेखक विजय केनकारे से रेणुका की पहली शादी हुई थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था. अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”त्रिभंगा में आप जो सीन देखते हैं जहां उस लड़की से पूछा जाता है, खासकर उसकी मां और सरनेम के बारे में, वो सेम चीज मेरे साथ हुई थी”.

पहली शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे बताया कि, ”मुझे लगता है कि मेरी पहली शादी से मुझे बहुत कुछ मिला है क्योंकि बहुत लंबे समय के बाद जब मुझे आशुतोष राणा से प्यार हुआ, तो मेरी शादी की तस्वीर निश्चित रूप से अच्छी नहीं थी. इसलिए यह बहुत अधिक रियलिस्टिक थी. मैं उतार-चढ़ाव को आसानी से संभालने में सक्षम थी और ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं तब तक मैच्योर हो चुकी थी. जब मेरी शादी हुई तब मैं 34 या 35 साल की थी, इसलिए भारत में शादी करने के लिए यह उम्र बहुत ज्यादा है”.

साल 2001 में हुई थी आशुतोष-रेणुका की शादी, दोनों है दो बेटों के माता-पिता

ashutosh rana

बता दें कि रेणुका ने खुद से 4 साल छोटे मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा से साल 2001 में दूसरी शदी की थी. अब दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं. कपल के बेटों के नाम शौर्यमान राणा और सत्येंद्र राणा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button