#ट्रेंडिंग

सऊदी से भारत लौटे इस युवक ने सुनाई दर्द भरी कहानी, कहा- मोदी सरकार के बिना मुश्किल था लौटना

इस साल के लोकसभा चुनाव में एक नारा खूब सुनने को मिला और वो ये कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’. इसमें भाजपा को सपोर्ट करने वालों ने हर ऐसे कामों को प्रस्तुत किया जिसमें एक के बाद एक चीजें देखने को मिली जो किसी सरकार ने नहीं किया लेकिन मोदी सरकार में हो गया. मोदी सरकार को एक बार फिर सत्ता में लाने के लिए ऐसा करना भाजपा के लिए जरूरी था और ऐसा साबित हुआ. एक बार फिर मोदी सरकार जीत गई और बहुमत के साथ सत्ता में आई. अब एक बार फिर ऐसा साबित हुआ जब सऊदी से भारत लौटे इस युवक ने सुनाई दर्द भरी कहानी, चलिए बताते हैं क्या कहा इन्होने ?

सऊदी से भारत लौटे इस युवक ने सुनाई दर्द भरी कहानी

सऊदी अरब से वतन लौटे पंजाबियों का 19 जून को जालंधर में जोरदार स्वागत किया गया. विदेश मंत्रालय की ऐसी पहल के बाद सभी देशवासियों को रिहा कर दिया गया और इनमें जलंधर निवासी रूपलाल, करमजीत सिंह, सिरंद्रजीत सिंह, लशुराम और कुरविंदर सिंह शामिल हैं औऱ इन सभी के परिवार वाले भाजपा कार्यालय पहुंचे. उन्होंने कहा कि ये उनका दूसरा जन्म है और ऐसा मोदी सरकार के सहयोग के बिना मुमकिन नहीं हो पाता. 5 जून से सऊदी अरब में एक बड़ी संख्या में लोग वीजा की खामियों के कारण फंसे थे और इनमें से 22 और पूरे पंजाब से अब 450 लोग वतन वापस आ चुके हैं. देश लौटने के बाद उन लोगों ने मोदी सरकार, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, जनरल वीके सिंह, पंजाब भाजपा प्रधान श्वेत मलिक, महामंत्री राकेश राठौक का धन्यवाद किया कि वे अपने परिवार के पास लौट आए है. जालंधर के संत नगर निवासी सुरिंद्रजीत सिंह और करमजीत सिंह ने बताया कि सऊदी अरब के रियाद व जेद्दा में फंसे हजारों भारतीयों की बहुत बुरी हाल थी जो पैसे, वीजा, स्वास्थ्य सेवाओं और बिजली की कमी के कारण कैदियों की तरह अलग-अलग कैंपों में रहते हैं. उनकी बहन बलजीत कौर युवा नेता अशोर सरीन हिक्की के जरिए राकेश राठौर श्वेत मलिक से दिल्ली में मिली थी.

इसके बाद उन सबकी देश वापसी हुई है. रामामंडी ढिलवां निवासी रूपलाल ने बताया कि सऊदी अरब में फंसे हजारों भारतीयों को जेल जाने से भारत सरकार ने बचाया है. इस मौके पर जिला भाजपा प्रधान रमन पब्बी ने जालंधर आए सभी का स्वागत करते हुए कहा कि सुषमा स्वराज, श्वेत मलिक और राकेश राठौर ने 450 पंजाबियों की वापसी में अहम भूमिका निभाई है. इस मौके पर राजीव ढींगरा, मनीष विज, संजीब मनी, कुनाल गोस्वामी, अमित भाटिया, बाबू अरोड़ा जैसे कई भाजपा के नेता मौजूद रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button