बॉलीवुड

कभी नहीं देखी होगी ऐश्वर्या-अभिषेक की ऐसी जादू भरी तस्वीरें, 16 साल पहले शुरू हुआ था रिश्ता

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी लाजवाब एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन दर्शकों के दिलों पर राज करती है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय आज भी अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बता दे जब ऐश्वर्या ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी खूबसूरती का हर कोई मुरीद हो गया था। ना कल फैंस बल्कि बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए बेकरार रहते थे।

aishwarya rai

दिलचस्प बात यह है कि आज भी ऐश्वर्या का क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। आज भी वह जब किसी फंक्शन या इवेंट में शामिल होती है तो फैंस उन्हें एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को आज 16 साल हो चुके हैं। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या और अभिषेक की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिन्हें शायद ही आपने कभी देखा होगा..

aishwarya rai

बता दें, अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच फिल्म ‘गुरु’ में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकया बढ़ी। इसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

इसके बाद साल ये 20 अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंध गए जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और महंगी शादी मानी जाती है। रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में बिग बी ने करीब 6-7 करोड़ से भी ज्यादा का खर्चा किया था। ऐसे में इनके लुक्स से लेकर इनकी तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी।

aishwarya rai

बता दे ऐश्वर्या बच्चन और अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल भी कहा जाता है। करीब 16 साल से इन दोनों ने जिस तरह से अपने रिश्ते को खूबसूरती से निभाया है वह काबिले तारीफ है।

aishwarya rai

खुद दर्शक भी इन्हें बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या और अभिषेक की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों का काफी जुदा अंदाज देखने को मिला।

aishwarya

ये तस्वीर कपल की वेडिंग रिसेप्शन की है जिसमें यह गोल्डन कलर की मैचिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरें कबड्डी प्रो लीग की है जहां पर ऐश्वर्या अभिषेक को हग करते हुए दिखाई दे रही है।

इस तरह से अलग-अलग तस्वीरों में अभिषेक और ऐश्वर्या एक दूजे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। खास बात यह है कि जब ऐश्वर्या और अभिषेक की यह तस्वीरें सामने आई तो यूजर्स भी इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

aishwarya rai

आज भी ऐश्वर्या और अभिषेक एक-दूजे के साथ नजर आते हैं तो एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आते हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपने निजी जीवन में भी काफी रोमांटिक हैं।

गौरतलब है कि, कपल के घर की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है जो 11 साल की हो चुकी है। बता दें आराध्या भी काफी पॉपुलर है और उनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button