बॉलीवुड

बेहद ग्लैमरस हैं गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला, पहली नजर में दिल दे बैठे थे भूषण कुमार

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। बता दे उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। दिव्या खोसला एक समय पर ‘याद पिया की आने लगी’ जैसे एल्बम से दर्शकों का दिल जीत चुकी है। इसके अलावा वह एक फिल्म निर्माता के रूप में भी जानी जाती है। अब दिव्या खोसला कुमार 11 साल के बेटे की मां बन चुकी है लेकिन उनकी फिटनेस के आगे अभिनेत्रियां भी फेल है। आइए देखते हैं दिव्या कुमार खोसला की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

divya khosla

बता दें, दिव्या कुमार खोसला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से’ की थी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और बॉबी देओल जैसे बड़े स्टार नजर आए थे। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन दिव्या खोसला कुमार अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। हालांकि इससे पहले वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी थी।

divya khosla

बता दें, दिव्या कुमार खोसला ने पहली फिल्म में काम करने के बाद भूषण कुमार से शादी रचा ली थी। कहा जाता है कि भूषण कुमार दिव्या खोसला को पहली बार देखते ही दिल दे बैठे थे। इसके बाद साल 2005 में इन्होंने वैष्णो देवी मंदिर में सात फेरे ले लिए। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटे रुहान का जन्म हुआ जो अब 11 साल का हो चुका है। लेकिन आज भी दिव्या कुमार खोसला की खूबसूरती कम नहीं हुई है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

divya khosla

बता दें, भूषण कुमार मशहूर गायक गुलशन कुमार के बेटे हैं। दिव्या खोसला कुमार ने महज 18 साल की उम्र में ही शादी रचा ली थी, इसके बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। वर्तमान में दिव्या खोसला निर्माता, कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस के रूप में अपना कैरियर बना रही है।

divya khosla

उन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में फिल्म ‘यारियां’ से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘सनम रे’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया। इसके अलावा दिव्या ने रणबीर कपूर की ‘रॉय’ प्रोड्यूस की थी। वह ‘बाटला हाउस’, ‘मरजावां’ और ‘खानदानी शफाखाना’ जैसी फ़िल्में भी प्रोड्यूस कर चुकी है।

divya khosla

बता दें, जब दिव्या से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि भूषण कुमार एक पति और पिता के रूप में कैसे हैं? इसके जवाब में दिव्या ने कहा था कि, “भूषण में सभी गुण काफी अच्छे से मिश्रित हैं। वह काफी डाउन-टू-अर्थ हैं और अपने मंजिल को पाने के लिए कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं। वह अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं। वह काम में बहुत व्यस्त रहते हैं।

 

आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि, “मैं चाहती हूँ कि वह मेरे प्रति थोड़ा और अधिक प्यार करे। इस सब के साथ, वह बहुत भावुक भी हैं। वह चीजों को बहुत आसानी से दिल में ले लेते हैं, लेकिन कभी भी इसे व्यक्त नहीं करते हैं। वह कभी नहीं रोते, वह नाराज होते हैं, लेकिन वह अगले ही पल गुस्से को शांत कर लेते हैं।”

divya khosla

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button