क्रिकेटबॉलीवुड

जहीर खान से 8 साल तक चला अफेयर, फिर हुआ ब्रेकअप, अब अकेले अपना बच्चा पाल रही है यह एक्ट्रेस

जहीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए कई मैच खेले और अपनी टीम की जीत में कई मौकों पर अहम रोल अदा किया. जहीर खान भारत के एक सफल तेज गेंदबाज रहे हैं. इस पूर्व क्रिकेटर ने साल 2017 में सागरिका घाटगे से शादी की थी.

वैसे आपको बता दें कि सागरिका घाटगे से शादी करने से पहले जहीर खान करीब आठ साल तक एक और अभिनेत्री संग रिश्ते में रहे थे. कभी जहीर का नाम अभिनेत्री ईशा शरवानी संग भी रिश्ते में थे. दोनों ने एक दूसरे को करीब आठ साल तक डेट किया था.

जहीर और ईशा शरवानी की पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तब दोनों एक फंक्शन के दौरान मिले थे. इसके बाद से 38 साल की ईशा और 44 साल के जहीर खान ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. पहले दोनों में दोस्ती हुई. फिर रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया.

जहीर और ईशा करीब आठ साल तक साथ रहे. दोनों का रिश्ता कभी काफी चर्चाओं में रहा था. लेकिन आठ साल के लंबे अफेयर के बाद भी दोनों अलग हो गए थे. दोनों का एक दिन अचानक से ब्रेकअप हो गया था. दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते थे. भारतीय क्रिकेट टीम और जहीर खान को चीयर करने के लिए ईशा अक्सर स्टेडियम में भी नजर आती थी.

जहीर और ईशा का रिश्ता अच्छा चल रहा था लेकिन फिर अचानक से ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. साल 2012 में दोनों की राहें अलग हो गई थी. तब ईशा ने एक साक्षात्कार में अपने ब्रेकअप की पुष्टि की थी लकिन उन्होंने रिश्ता टूटने का कारण नहीं बताया था.

ईशा ने ब्रेकअप के बावजूद जहीर खान को अपना अच्छा दोस्त बताया था. बता दें कि अब 38 साल की ईशा अपने बेटे लुका की अकेले परवरिश कर रही हैं. उन्होंने साल 2020 में एक साक्षात्कार में यह जानकारी दी थी. फिलहाल अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. वे अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

जहीर ने फिर सागरिका को किया डेट

ईशा से ब्रेकअप के बाद जहीर बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के करीब आए. सागरिका साल 2007 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में नजर आ चुकी हैं. दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी में हुई. दोनों दोस्त बने और फिर समय के साथ जहीर एवं सागरिका का रिश्ता बदलते गया.

साल 2017 में हुई जहीर-सागरिका की शादी

जहीर और सागरिका एक दूसरे को चोरी छिपे डेट करते रहे. दोनों के अफेयर का खुलासा साल 2016 में हुआ. दोनों जब पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में एक साथ शामिल हुए थे. इसके बाद दोनों का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा था.

अफेयर की खबरें उड़ने के बाद जहीर और सागरिका ने शादी में देर नहीं की. दोनों फिर साल 2017 में विवाह बंध में बंध गए थे. कपल की शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने हिस्सा लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button