बॉलीवुड

Video : माथे पर बिंदी, मराठी श्रृंगार, अंबिका जी के मंदिर पहुंची कंगना, लिया माता का आशीर्वाद

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मनाया. 23 मार्च 1987 को कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के भांबला में हुआ था. बॉलीवुड में काम करते हुए उन्हें करीब 17 साल हो गए है. बॉलीवुड में अभिनेत्री डेढ़ दशक से राज कर रही हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत की गिनती हिंदी सिनेमा की शानदार अदाकाराओं में होती है. उन्होंने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ भी कहा जाता है. अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो वीडियो पोस्ट किए थे. इनमें अभिनेत्री साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक वीडियो में अभिनेत्री कह रही है कि जन्मदिन के मौके पर मैं अपने माता-पिता, गुरु, फैंस और शत्रुओं का भी आभार व्यक्त करती हूं.

इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया. साथ में कैप्शन दिया है कि, ”आज मेरे जन्मदिन पर मेरे दिल का संदेश”. कंगना का यह वीडियो लोगों ने खूब संद किया है. फैंस और यूजर्स के साथ ही सेलेब्स ने भी कंगना के वीडियो पर कमेंट्स कर उन्हें शुभकामनाएं दी है.

इस वीडियो के बाद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और वीडियो साझा किया है. अपने जन्मदिन के खास मौके पर अभिनेत्री अपनी कुल देवी अंबिका जी के मंदिर पहुंची. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”मेरा जन्मदिन द्वितीया नवरात्रि पर आया, क्योंकि मैं उपवास कर रही हूं. मैं उदयपुर में हमारी कुलदेवी अंबिका जी के मंदिर गई और वहां पूजा की, सबको नवरात्रि की शुभकामनाएं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते है कि अभिनेत्री कुल देवी के मंदिर में उनका पूजन कर रही है और आशीर्वाद ले रही है. इससे पहले वीडियो में उन्होंने मंदिर का नजारा दिखाया. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.


कंगना के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं क्वीन कंगना रनौत”. एक ने लिखा कि, ”हिंदू शेरनी”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”वाह यह मंदिर प्राचीन लगता है ! मैं भी उपवास कर रही हूं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”माता रानी सबकी बिगड़ी बनाए. बोलिए जय माता दी”.

साल 2019 में भी कुल देवी के मंदिर पहुंची थी कंगना

कंगना इससे पहले भी अपनी कुल देवी अंबिका जी के दर पर हाजिरी लगा चुकी है. साल 2019 में कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ आई थी. इसकी रिलीज से पहले कंगना कुल देवी के दर्शन पूजन के लिए पहुंची थीं. कंगना तब ह‍िमाचल में बने मह‍िषासुरमर्दनी मंद‍िर में दर्शन के लिए आई थी.

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘इमरजेंसी’ है. इस फिल्म में वे इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएगी. बता दें कि कंगना इस फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button